दानुना: एक नया दृष्टिकोण स्नानागार के लिए

एकतेरिना मात्वेवा द्वारा डिज़ाइन किया गया एक अद्वितीय और क्रांतिकारी वॉशबेसिन

दानुना, एक नया दृष्टिकोण जो स्नानागार की डिज़ाइन को परिवर्तित करने का प्रयास करता है। एकतेरिना मात्वेवा द्वारा डिज़ाइन किया गया यह वॉशबेसिन, निर्माण की अद्वितीयता और साधारणता को जोड़कर एक नया आयाम लाता है।

दानुना का मुख्य प्रेरणा स्रोत एक दृश्यमान नल की कमी थी। यह एक शावर ड्रेन और एक छिपे हुए नल की गुणवत्ताओं का संयोजन है। यह एक 2 इन 1 वॉशबेसिन और नल है। और अब निकलने वाला नल और नहीं बाधा बनता है।

आधुनिक प्लंबिंग की दुनिया में, लोग एक दीवार पर लगे नल के बिना एक बाथरूम चलाने की आदत में हैं। मुख्य विचार नल (उसके क्लासिकल संवेदन में) को वॉशबेसिन में एकीकृत करना है। इससे अतिरिक्त स्थान बनता है। यह व्यावहारिक है। उपकरण का सरल और सुविधाजनक नियंत्रण बिना सोचे कि ध्वनि मात्रा कैसी हो।

एक बिल्ट-इन नल के साथ वॉशबेसिन को विभिन्न सामग्री से बनाया जा सकता है: संगमरमर, पोर्सिलेन स्टोनवेयर, लिथियम संगमरमर, स्वास्थ्य एक्रिलिक, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक, कांच और यहां तक कि कास्ट आयरन। वॉशबेसिन के नीचे से, वॉशबेसिन खोखली होती है, जो नल की देखभाल की पहुंच प्रदान करती है। साफ़न उसी तरह संगठित है जैसे शावर ड्रेन होता है। थर्मोस्टेट की स्थापना संभव है।

आसानी से संचालित, सहज, संक्षिप्त। वॉशबेसिन को एक दर्पण पर लटका जा सकता है, एक खिड़की के सामने या एक फ्रेस्को पर बिना नल को ब्लॉक किए। वॉशबेसिन को स्नानागार के इंटीरियर में अलग किया जा सकता है, या इसे जितना संभव हो सके छिपाया जा सकता है। बिल्ट-इन मिक्सर स्प्लैशिंग को कम करता है। और वहां जल्दी से मोज़े धोने के लिए सुविधाजनक है।

दानुना की डिज़ाइन एक पूरी तरह से नया दृष्टिकोण है प्लंबिंग पर। एक नहाने के बाल्टी (कोई नल नहीं), एक शावर ट्रे (न्यूनतम साफ़न) और एक गियर लीवर (वॉशर) के विचारों का संयोजन होता है। मिनिमलिज़म, अधिकतम स्थान और अद्वितीयता। अब कोई अपने माथे को नल से मारने का सामना नहीं करेगा।

किसी भी नई चीज़ के बारे में सबसे कठिन बात खुद में विश्वास करना है। हर रचनात्मक व्यक्ति का सपना होता है कि वह दुनिया को कुछ अद्वितीय और अनुकरणीय दे।

दानुना ने ए' बाथरूम फर्नीचर और सेनेटरी वेयर डिज़ाइन पुरस्कार 2022 में ब्रोंज़ पुरस्कार प्राप्त किया। ब्रोंज़ ए' डिज़ाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिज़ाइनों पर प्रदान किया जाता है, जो अनुभव और संसाधनों की प्रमाणीकरण करते हैं। वे कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ekaterina Matveeva
छवि के श्रेय: Image #1:Ekaterina Matveeva, Creator, 2021. Image #2:Ekaterina Matveeva, Creator, 2021. Image #3:Ekaterina Matveeva, Creator, 2021. Image #4:Ekaterina Matveeva, Creator, 2021. Image #5:Ekaterina Matveeva, Creator, 2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Ekaterina Matveeva
परियोजना का नाम: Danuna
परियोजना का ग्राहक: Ekaterina Matveeva


Danuna IMG #2
Danuna IMG #3
Danuna IMG #4
Danuna IMG #5
Danuna IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें