सेरेल मैजिक: एक अद्वितीय और बहुमुखी काउंटरटॉप वॉशबेसिन

सेरेल डिजाइन टीम द्वारा डिजाइन की गई यह उत्कृष्ट उत्पाद

सेरेल मैजिक, जीवन की बहाव को अनुकरण करता है, और जीवन की अधीरता को एक जलप्रपात के उत्साही माहौल द्वारा सृजित रहस्यमय स्थान में नृत्य और शांति की ओर पहुंचने की ओर ले जाता है।

सेरेल मैजिक की अद्वितीयता इसके अद्वितीय कटोरी आकार में है, जो मौजूदा बेसिन की समझ को बदलती है, और इसमें पानी के लिए अपनी वापसी यात्रा का द्वार एक अदृश्य तरीके से शामिल होता है, जिससे उपयोगकर्ता को एक नई बहाव की अनुभूति और सौंदर्यशास्त्र मिलता है। बेसिन को उठाने के लिए इकाई के नीचे दो संरचनाएं होती हैं, दाईं और बाईं ओर, जो पैर की भूमिका निभाती हैं। अपशिष्ट जल बाईं ओर की संरचना के माध्यम से गुजरता है और वॉशबेसिन के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए छिपे हुए सिफॉन कनेक्शन के माध्यम से बेसिन छोड़ता है।

सेरेल मैजिक वॉशबेसिन पारंपरिक ढलाई और उच्च दबाव ढलाई के अनुसार उत्पाद मोल्ड उत्पादित करता है। यह स्टैंडर्ड सिरेमिक उत्पादन तकनीकों द्वारा उत्पादित होता है। हाइजीन प्लस नैनो तकनीकी सतह आवेदन उत्पाद को मूल्य जोड़ता है और इसे अन्यों से अलग बनाता है। इसकी एंटीबैक्टीरियल सतह तकनीक बैक्टीरिया के विकास को रोकती है।

वॉशबेसिन की जटिल विवरणों को शोधित किया गया है ताकि सतहें स्निग्ध हों। इसके परिणामस्वरूप, इलेक्ट्रॉन माइक्रोस्कोप में दिखाई देने वाले बैक्टीरिया और गंदगी नष्ट हो जाती हैं।

डिजाइन की तकनीकी विशेषताएं इस प्रकार हैं: चौड़ाई: 800 मिमी, गहराई: 460 मिमी, ऊचाई: 265 मिमी। सेरेल मैजिक काउंटरटॉप वॉशबेसिन अग्निमिट्टी सिरेमिक ढलाई कच्चे माल से बनी होती है। सेरेल मैजिक काउंटरटॉप वॉशबेसिन की पैकेजिंग पर्यावरण अनुकूल पैकेजिंग होती है।

सेरेल मैजिक वॉशबेसिन हाइजीन प्लस नैनो तकनीकी सतह आवेदन के साथ बेहतर प्रदर्शन करती है। यह एक छिपा हुआ नाली और एक अदृश्य अपशिष्ट जल स्थान प्रदान करते हुए कंपनी और उद्योग के विकास में योगदान करती है।

सेरेल मैजिक वॉशबेसिन की प्रारंभिक डिजाइनिंग मार्च 2022 में मनिसा/तुर्की में शुरू हुई थी। हमारा उद्देश्य एक शुद्ध, आसानी से साफ करने वाले और एक भ्रामक वॉशबेसिन को विकसित करना था। इस बिंदु पर हमने घरेलू और विदेशी बाजार में अग्रणी बनने का लक्ष्य बनाया। फोकस ग्रुप के साथ अध्ययनों के परिणामस्वरूप, अंतिम उत्पाद का निर्माण हुआ।

हमारे अनुसंधान हमें एक नई नवीनतम रूप दिखाते हैं जो प्रामाणिकता से चिन्ह ले रहा है। हमारे सभी अनुसंधान ने हमें अंतिम उत्पादन के लिए सबसे सौंदर्यशास्त्रीय और बहुमुखी डिजाइन दिखाया।

मैजिक काउंटरटॉप वॉशबेसिन, अपने अद्वितीय रूप के साथ वॉशबेसिनों के बारे में सामान्य धारणा को बदलती है, जबकि यह पानी को अदृश्य रूप से वाल्व के माध्यम से गुजरने देती है, जिससे उपयोगकर्ता को एक नई बहाव की अनुभूति और सौंदर्यशास्त्र मिलता है। बेसिन को उठाने के लिए इकाई के नीचे दो संरचनाएं होती हैं, दाईं और बाईं ओर, जो पैर की भूमिका निभाती हैं। अपशिष्ट जल बाईं ओर की संरचना के माध्यम से गुजरता है और वॉशबेसिन के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए छिपे हुए सिफॉन कनेक्शन के माध्यम से बेसिन छोड़ता है।

इस डिजाइन को प्रतिष्ठित A' डिजाइन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह डिजाइन 2023 में A' बाथरूम फर्नीचर और सेनेटरी वेयर डिजाइन अवार्ड में आयरन को जीतने में सफल रही थी। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को सम्मानित किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो एक बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: SEREL Ceramic Factory
छवि के श्रेय: All images prepared in computer graphics by in house cg technologies and team members.
परियोजना टीम के सदस्य: Zafer DOĞAN Ali YILDIZ Selen USTA
परियोजना का नाम: Serel Magic
परियोजना का ग्राहक: SEREL Ceramic Factory


Serel Magic IMG #2
Serel Magic IMG #3
Serel Magic IMG #4
Serel Magic IMG #5
Serel Magic IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें