हिटो गैलेक्सी युद्धपोत: औद्योगिक क्षेत्र का नवाचार

टोअल डिज़ाइन द्वारा भविष्य की तकनीक

औद्योगिक डिजाइन की दुनिया में एक क्रांतिकारी परिवर्तन

ज़ेन लियान और हेंग ली की अगुवाई में टोअल डिज़ाइन ने हिटो गैलेक्सी युद्धपोत श्रृंखला के तहत एक भारी-भरकम प्लेटफॉर्म स्वायत्त मोबाइल रोबोट का निर्माण किया है। यह उत्पाद विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग, नवीन ऊर्जा, एयरोस्पेस, रेल परिवहन और अन्य उद्योगों के निर्माण और लॉजिस्टिक्स परिवहन क्षेत्रों में व्यापक रूप से प्रयोग किया जा सकता है।

इस रोबोट की अनूठी विशेषताएं इसे अन्य से अलग बनाती हैं। 'गैलेक्सी युद्धपोत' की तरह एक श्रृंखला उत्पाद छवि के माध्यम से, यह उत्कृष्ट औद्योगिक डिजाइन प्रदर्शित करता है। इसकी परतदार मॉडलिंग डिजाइन भाषा और शरीर के चारों ओर की लाइटिंग डिजाइन के संयोजन से यह ब्रांड की विशिष्ट पीआई छवि को दर्शाता है और पारंपरिक शीट मेटल भागों की उद्योगीय छाप को उलट देता है।

इसके निर्माण में एल्युमिनियम मिश्र धातु और इंजीनियरिंग प्लास्टिक का प्रयोग किया गया है, जो पारंपरिक शीट मेटल भागों की धारणा को बदल देता है। इसकी औद्योगिक डिजाइन योजना में संरचनात्मक नवाचार को अपनाया गया है जिससे इंजीनियरिंग असेंबली की श्रृंखला और मॉड्यूलर डिजाइन को साकार किया जा सकता है।

इस रोबोट के तकनीकी विनिर्देशों में इसका आयाम H2310mm*W1615mm*D375mm, वजन 1 टन और लोडिंग क्षमता 1-3 टन शामिल हैं। इसके डिजाइन टैग्स में गैलेक्सी युद्धपोत, स्वायत्त मोबाइल रोबोट, इंजीनियरिंग असेंबली का मॉड्यूलर डिजाइन, उत्पाद श्रृंखला शामिल हैं।

इस रोबोट का संचालन विभिन्न भारी वस्तुओं का लचीला परिवहन करने के लिए है, जो पारंपरिक कन्वेयर बेल्ट असेंबली लाइनों को प्रतिस्थापित करता है। इस परियोजना की शुरुआत मई 2022 में हुई और जुलाई 2022 में शंघाई में समाप्त हुई। सितंबर 2022 से इसके विश्वव्यापी अनुकूलित बिक्री के लिए फैक्टरी ऑर्डर प्राप्त हो रहे हैं।

इस डिजाइन को 2024 में ए' रोबोटिक्स, ऑटोमेशन और ऑटोमेशन डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार मिला है। यह उत्कृष्टता के एक उल्लेखनीय स्तर को प्रदर्शित करता है और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और आश्चर्य को पेश करता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: TOALL Design
छवि के श्रेय: TOALL Design&HITO
परियोजना टीम के सदस्य: Design Director:Zhen Lian ID designer:Heng Li MD ID designer:Haijun Chai Producer:Gao Jian, Xia Tao This series of products was designed by TOALL DESIGN, commissioned by Suzhou Haitong Robotic System Co.,Ltd..
परियोजना का नाम: Hito Galaxy Battleship
परियोजना का ग्राहक: TOALL Design


Hito Galaxy Battleship IMG #2
Hito Galaxy Battleship IMG #3
Hito Galaxy Battleship IMG #4
Hito Galaxy Battleship IMG #5
Hito Galaxy Battleship IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें