प्राकृतिक वन पुएर चाय: एक अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन

टांग शेंगशिंग द्वारा युनान प्राकृतिक वन पुएर चाय के लिए अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन

टांग शेंगशिंग ने चीन के दक्षिण-पश्चिमी युनान प्रांत की प्राकृतिक वन पुएर चाय के लिए एक अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन तैयार किया है। यह डिजाइन उनकी अद्वितीयता, बल और विशेषताओं के कारण अन्य से अलग है।

टांग शेंगशिंग का दावा है कि उनकी प्रेरणा "स्वाभाविक रूप से निर्मित, चाय सुगंध पूर्वी" की स्थिति पर केंद्रित है। विषय युनान प्रांत में प्राकृतिक वन लोगों और प्रकृति के बीच समन्वयी पर्यावरण है। उष्णकटिबंधीय वर्षावन में निवासी, जानवर और पौधे सहजीवन करते हैं, जिससे एक जीवंत और सुंदर सौंदर्य भावना उत्पन्न होती है। इससे एक मजबूत पूर्वी स्वाद, विशिष्ट उत्पाद छवि स्थापित होती है।

यह चीन के दक्षिण-पश्चिमी युनान प्रांत के प्राकृतिक वन पुएर चाय का एक प्रकार है। लोग कभी भी और कहीं भी उष्णकटिबंधीय वर्षावन का प्राकृतिक स्वाद महसूस कर सकते हैं। लाल डिब्बा चाय उगने वाली अम्ल लाल मिट्टी को दर्शाता है, और चीनी कला अक्षरों का जोरदार माहौल पुएर चाय के अधिकारी स्वाद को दर्शाता है।

यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन पुरस्कार में रजत पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। रजत A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यचकित करने वाली और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।

टांग शेंगशिंग के अनुसार, उनकी डिजाइन "स्वाभाविक रूप से निर्मित, चाय सुगंध पूर्वी" की स्थिति पर केंद्रित है। विषय युनान प्रांत में प्राकृतिक वन लोगों और प्रकृति के बीच समन्वयी पर्यावरण है। यह एक प्रकार की प्राकृतिक वन पुएर चाय है जो चीन के दक्षिण-पश्चिमी युनान प्रांत से आती है। लोग कभी भी और कहीं भी उष्णकटिबंधीय वर्षावन का प्राकृतिक स्वाद महसूस कर सकते हैं। लाल डिब्बा चाय उगने वाली अम्ल लाल मिट्टी को दर्शाता है, और चीनी कला अक्षरों का जोरदार माहौल पुएर चाय के अधिकारी स्वाद को दर्शाता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Tang Shengxing
छवि के श्रेय: Tang Shengxing
परियोजना टीम के सदस्य: Tang Shengxing
परियोजना का नाम: Xinjihao Bingdao
परियोजना का ग्राहक: Tang Shengxing


Xinjihao Bingdao IMG #2
Xinjihao Bingdao IMG #3
Xinjihao Bingdao IMG #4
Xinjihao Bingdao IMG #5
Xinjihao Bingdao IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें