ट्सिंगताओ बीयर: एक विशेष उपहार पैकेजिंग डिजाइन

ट्सिंगताओ ब्रूअरी कल्चर मीडिया कंपनी लिमिटेड द्वारा विशेष उपहार पैकेजिंग डिजाइन

ट्सिंगताओ बीयर के 120वें वर्षगांठ के अवसर पर, ट्सिंगताओ ब्रूअरी कल्चर मीडिया कंपनी लिमिटेड ने एक विशेष उपहार पैकेजिंग डिजाइन तैयार किया है। यह पैकेजिंग डिजाइन क्विंडाओ के विशिष्ट स्थापत्यकला पर आधारित है और इसमें तीन विंटेज पिल्सनर बीयर शामिल हैं।

ट्सिंगताओ बीयर के सांस्कृतिक प्रतीकों और क्विंडाओ के विशिष्ट क्षेत्रीय तत्वों से प्रेरित इस चित्रण का डिजाइन ऐतिहासिक दस्तावेजों और स्थानीय पारंपरिक स्थापत्यकला पर आधारित है। यह अब क्विंडाओ के लिए एक आदर्श गंतव्य के रूप में उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करने के लिए एक पोस्टकार्ड है।

यह उपहार पैकेजिंग डिजाइन ट्सिंगताओ बीयर की स्थापना की 120वीं वर्षगांठ के लिए तैयार की गई है। इसमें क्विंडाओ के विशिष्ट स्थापत्यकला पर आधारित एक उपहार बॉक्स और तीन विंटेज पिल्सनर बीयर शामिल हैं। चित्रण के मूल तत्वों में स्मारक और ब्रांड संस्कृति शामिल हैं, जो ब्रांड और क्षेत्रीय संस्कृतियों के एकीकरण को दर्शाते हैं।

इस डिजाइन को विशेषता कागज का उपयोग करके तैयार किया गया है, जो पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है। उत्पादन प्रक्रिया में UV मुद्रण, हॉट स्टैंपिंग, और एम्बॉसिंग का उपयोग किया गया है।

इस डिजाइन की विशेषताएं इसे अन्य डिजाइन से अलग बनाती हैं। बाहरी केस एक उपहार बॉक्स है जिसे दोनों ओर से खोला जा सकता है। यह होप्स के फूलने से प्रेरित है, जो एक संघटक है, इस प्रकार उत्पाद के साथ एक निकट संबंध स्थापित करता है। जब इसे खोला जाता है, तो तीन विंटेज पिल्सनर बीयर दिखाई देती हैं।

यह परियोजना 2021 में क्विंडाओ में शुरू हुई थी, और यह 2022 में अप्रैल में समाप्त हुई। इस परियोजना के लिए ट्सिंगताओ ब्रूअरी कल्चर मीडिया कंपनी लिमिटेड की टीम ने कठिनाईयों का सामना किया और उन्हें पार किया।

इस डिजाइन को 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त हुआ। यह पुरस्कार उन डिजाइन्स को दिया जाता है जो अत्यधिक रचनात्मक, पेशेवर और अद्वितीय होते हैं, और जो उत्कृष्टता और नवाचार का प्रदर्शन करते हैं। ये डिजाइन्स, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की वजह बनती हैं, और उत्कृष्टता का स्तर दिखाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Tsingtao Brewery Culture Media Co., Ltd.
छवि के श्रेय: Tsingtao Brewery Culture Media Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Art Direction: Junhai Zhu Art direction: Chuyue Wu Graphic Design: Xiaolong Yang Graphic Design: Chengcheng Liu
परियोजना का नाम: Tsingtao Beer
परियोजना का ग्राहक: Tsingtao Brewery Culture Media Co., Ltd.


Tsingtao Beer IMG #2
Tsingtao Beer IMG #3
Tsingtao Beer IMG #4
Tsingtao Beer IMG #5
Tsingtao Beer IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें