सतीन प्रो: एक अद्वितीय दूध पैकेजिंग डिजाइन

L3branding द्वारा रचित एक कला, विज्ञान, और प्रकृति का संगम

सतीन प्रो, चीन के एक प्रमुख उच्च-अंत दूध ब्रांड के रूप में, 2021 में चीन का पहला अत्यधिक निर्वहन दूध लॉन्च किया, जिसकी प्रोटीन सामग्री 6g/100mL तक है।

डिजाइन स्ट्रेटेजी विज्ञान और प्रौद्योगिकी से शुरू होती है, और वास्तविक दृश्यों के विघटन और पुनर्गठन का कोर सिद्धांत डिजाइनरों को "क्यूबिज़्म" और "अमूर्तवाद" में वास्तविकता को पुनर्निर्मित और पार करने के लिए एक कला साधन की याद दिलाता है। कला दृष्टि को वाणिज्यिक उत्पादों में एकीकृत करना भी आम तौर पर लग्जरी सामानों में उपयोग किया जाता है, जो स्वाभाविक रूप से जनता के लिए उच्च-अंत पहचान उत्पन्न करेगा।

उपभोक्ताओं के लिए सबसे यादगार प्रोटीन सामग्री संख्या "6" को विघटित और पुनर्गठित करके एक नई छवि बनाई गई, और गायों और पौधों जैसे प्राकृतिक तत्वों के साथ। "6" एक प्रमुख दृश्य केंद्र बन गया है, जिसमें एक पूरी गाय छवि में झलकती और छिपी हुई है। इस प्रकार, प्रौद्योगिकी, कला, और प्रकृति को एक डिजाइन में एकीकृत किया गया।

अत्यधिक निर्वहन दूध श्रेणी की अद्वितीयता को वैश्विक स्तर पर किसी भी उत्पाद द्वारा ठीक से प्रतिष्ठित नहीं किया गया है, ज्यादातर "कार्यात्मक दूध" या "दूध पेय" की तरह दिखते हैं। हमारा कोर मिशन है: 1. डिजाइन द्वारा अत्यधिक निर्वहन दूध की एक नई उपश्रेणी की विशेषताओं को परिभाषित करें; 2. SATINE की स्वयं की प्राकृतिक और हल्के लग्जरी शैली को जारी रखें, और उत्पादों की उच्च मूल्य का समर्थन करने के लिए उच्च-अंत की भावना को और मजबूत करें।

यह डिजाइन 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो शानदार विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय देती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: L3branding
छवि के श्रेय: L3branding
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Direction: Guanru LI Designer: Zhenxing Shi; Zhengyang Xuan Projiect Manager: JIaxin He
परियोजना का नाम: Satine Pro
परियोजना का ग्राहक: L3branding


Satine Pro IMG #2
Satine Pro IMG #3
Satine Pro IMG #4
Satine Pro IMG #5
Satine Pro IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें