अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन: "ब्लैक एंड वाइट"

डिजाइनर्स पुई वी चोंग और जैनिस योंग द्वारा रचित

यह डिजाइन उद्यमी वर्ग के लिए तैयार की गई एक शो यूनिट है, जिसमें अत्याधुनिकता और स्वाद का संयोजन है।

डिजाइनर्स पुई वी चोंग और जैनिस योंग ने "ब्लैक एंड वाइट" नामक यह डिजाइन तैयार की है। इसका प्रेरणा स्थल शो यूनिट के आस-पास का माहौल है, जो समृद्ध लोगों के लिए तैयार किया गया है। यह क्षेत्र प्राकृतिक सौंदर्य से घिरा हुआ है।

जब ग्राहकों ने डिजाइनर्स को ब्रीफ दिया, तो यह एक ऐसी शो यूनिट थी, जो समृद्ध बाजार के लिए तैयार की गई थी। डिजाइनर्स ने सीधे आपके सामने वाली क्लासिक लक्जरी से बचने की कोशिश की। इस शो यूनिट में स्वाद की भावना को दर्शाने का प्रयास किया गया है, जिसमें विवरण डिजाइन में छिपे हुए हैं।

डिजाइनर्स ने शो यूनिट के लिए ब्लैक और वाइट को रंग थीम के रूप में चुना है, जिसमें लूस फर्नीचर या लटकने वाले सजावट से एक संकेत रंग है। शो यूनिट का मुख्य केंद्रीय बिंदु प्रवेश द्वार है। वाह वाला प्रभाव पैदा करने के लिए, उन्होंने मॉस आर्ट का उपयोग किया है।

इस डिजाइन को साकार करने के लिए डिजाइनर्स ने ड्राई किचन में चमड़े की फिनिश वाले संगमरमर और वेट किचन की दीवार और गिनती को ग्रेनाइट से सजाया है। यह एक शो यूनिट है, जिसके विशेषताएं 11500mm x 15850mm हैं।

इस डिजाइन को बनाने की प्रक्रिया में सबसे कठिन भाग शो यूनिट तक पहुंचना था। शुरुआत में क्षेत्र केवल एक गीली भूमि थी, और हमें सामग्री को ट्रक का उपयोग करके साइट में ले जाना पड़ा, जिसमें यह संभावना थी कि वह कीचड़ में फंस जाए। हम खुश हैं कि हमने इसे करने में सफलता प्राप्त की और सभी पक्षों की टीमवर्क से काम करने में सफलता प्राप्त की।

इस डिजाइन को ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जीबिशन डिजाइन अवार्ड में 2023 में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: इसे उन अद्वितीय और रचनात्मक डिजाइनों को समर्पित किया जाता है, जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए प्रशंसा के योग्य होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: LINE2PIXELS DESIGN STUDIO
छवि के श्रेय: #1: Photographer TWJPhotography
परियोजना टीम के सदस्य: Pui Wee Chong Janice Yong Kang Ee Lin Chloe Chung Jay Liew Caroline Ting
परियोजना का नाम: Black and White
परियोजना का ग्राहक: LINE2PIXELS DESIGN STUDIO


Black and White IMG #2
Black and White IMG #3
Black and White IMG #4
Black and White IMG #5
Black and White IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें