Maxxventure MT: नवाचारी पुन: प्रयोज्य एडवेंचर टायर

Maxxis International Co.,Ltd द्वारा डिजाइन किया गया यह टायर एडवेंचर टायरों को पुनः प्रयोग करने की नई संभावनाएं लाता है

एडवेंचर टायर आजकल बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं, हालांकि, इन टायरों को केवल फेंका जा सकता है और पुनः प्रयोग नहीं किया जा सकता। Maxxventure MT Adventure, यह पुनः प्रयोज्य मोटरसाइकिल टायर उपयोग की नई अवधारणा लाता है।

एडवेंचर टायरों के साथ घनाकार डिजाइन टोरे धागा। इस डिजाइन से, फ्रंट व्हील की सेवा की अवधि पिछले व्हील की दोगुनी हो जाती है। इससे पुराना फ्रंट व्हील ट्रेलर टायर के रूप में स्थापित किया जा सकता है, जिससे उम्मीद होती है कि इसे अतिरिक्त 5000km चलाया जा सकेगा। इसके अलावा, अन्य ट्रेलर टायर की तुलना में अधिक लोडिंग क्षमता।

हाल के एडवेंचर टायर के अलावा, नई घनाकार डिजाइन टोरे धागा और स्लीव वायर ट्वाइनिंग तकनीक ने प्रदर्शन और स्थिरता को बढ़ाया है। डिजाइन का पहलु सह-उपयोग से, पुनः उपयोग करने के लिए टायर को जो निपटाने के लिए है, टायर के जीवनकाल को बढ़ाने और बेहतर लोडिंग क्षमता प्रदान करने।

एडवेंचर टायर और ट्रेलर 800mm x 850mm x700 mm

टायर, ट्रेलर, एडवेंचर, ऑन-ऑफ रोड, लोडिंग क्षमता

नई धागा और सामग्री डिजाइन का उपयोग करके, एडवेंचर टायर के जीवनकाल को बढ़ाएं। और नई संपत्ति के आधार पर, पुराने टायरों को पुनः उपयोग करने का नया तरीका विकसित करें।

2022 की अवधारणा

एडवेंचर टायर का लक्ष्य पुनः प्रयोज्य टायर बनने का है, एक ईको फ्रेंडली विकल्प। पुराने फ्रंट व्हील को ट्रेलर टायर के रूप में स्थापित किया जा सकता है, जिससे उम्मीद होती है कि इसे अतिरिक्त 5000km चलाया जा सकेगा। अन्य ट्रेलर टायर की तुलना में अधिक लोडिंग क्षमता। Maxxventure MT Adventure, यह पुनर्यापन मोटरसाइकिल टायर उपयोग की नई अवधारणा लाता है।

पिछले एडवेंचर टायर डिजाइन की कुशन की कमी होती है क्योंकि स्टील वायर की कठोरता होती है। विकास को नई तकनीक का समन्वय करने की आवश्यकता होती है जिसमें स्टील वायर ट्वाइनिंग होती है जिससे मेटल स्लीव और रबर सतह के बीच बेहतर संबंध स्थापित होते हैं, जो सम्पूर्ण सुविधा में सुधार करते हैं। और टोरे धागा चलाते समय टायर को क्रैक होने से बचाने के लिए लाभदायक होता है।

एडवेंचर टायर आजकल बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं, हालांकि, इन टायरों को केवल फेंका जा सकता है और पुनः प्रयोग नहीं किया जा सकता। Maxxventure MT Adventure मोटरसाइकिल टायर एक नई सौंदर्यशास्त्रीय बात लाते हैं जिसमें घनाकार डिजाइन टोरे धागा होता है। इस मॉडल में, इसकी सेवा की अवधि फ्रंट व्हील की पिछले व्हील से दोगुनी है। पुराना फ्रंट व्हील ट्रेलर टायर के रूप में स्थापित किया जा सकता है, और अभी भी अतिरिक्त 5000km चला सकता है। इसके अलावा, एडवेंचर प्रकार का टायर अधिक लोडिंग क्षमता रखता है। यह पुनः प्रयोज्य मोटरसाइकिल टायर एक नई अवधारणा लाता है जो ईको-फ्रेंडली उपयोग की है।

फोटोग्राफर, KAN MING HAN, 2022

कॉपीराइट्स Cheng Shin Rubber Ind.Co.,Ltd,2023 के पास हैं

यह डिजाइन 2023 में A' वाहन भाग, ऑटो एक्सेसरीज और केयर प्रोडक्ट्स डिजाइन अवार्ड में सिल्वर को जीता। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्भुत डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Cheng Shin Rubber IND.Co., Ltd.
छवि के श्रेय: photographer , KAN MING HAN , 2022
परियोजना टीम के सदस्य: KAN MING HAN
परियोजना का नाम: Maxxventure MT
परियोजना का ग्राहक: Cheng Shin Rubber IND.Co., Ltd.


Maxxventure MT IMG #2
Maxxventure MT IMG #3
Maxxventure MT IMG #4
Maxxventure MT IMG #5
Maxxventure MT IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें