स्मार्ट टच S7 सीरीज: एक नवाचारी स्मार्ट होम कंट्रोल पैनल

लिपिंग ली, जीगुआंग रेन और जियायुन सेन द्वारा डिज़ाइन किया गया

स्मार्ट टच S7 सीरीज, एक नवाचारी स्मार्ट होम कंट्रोल पैनल, जो आधुनिक स्मार्ट होम के विकास और स्मार्ट होम कंट्रोल के लिए एप्लिकेशन का उपयोग करने की सीमाओं के बीच के विरोधाभास को सुलझाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आमतौर पर स्मार्ट होम ऐप्स का ऑपरेशन करना असुविधाजनक होता है, और पूरे घर के स्मार्ट कंट्रोल में विफल रहता है। इसलिए, इस सीरीज में विभिन्न ऑपरेशन प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए कई कुंजी और नॉब मॉड्यूल उपलब्ध हैं, जिन्हें स्क्रीन के साथ बदला और जोड़ा जा सकता है। विभिन्न फिनिश के साथ, इन मॉड्यूलों में एक समृद्ध परतदार भावना होती है।

बुद्धिमत्ता की प्रवृत्ति पर ध्यान केंद्रित करके डिज़ाइन किया गया, स्मार्ट टच S7 सीरीज में एक शक्तिशाली ऑपरेटिंग सिस्टम होता है जो स्मार्ट होम के लिए नियंत्रण कार्यों की गामुट प्रदान करता है, जैसे कि स्मार्ट उपकरण नियंत्रण, वीडियो इंटरकॉम, और सुरक्षा निगरानी। स्पष्ट दृश्य सुविधा को सुनिश्चित करने के लिए सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस डिज़ाइन के साथ टच स्क्रीन, साथ ही साथ जोड़ने योग्य नॉब मॉड्यूल, कुशलता से संचालन की सुविधा प्रदान करता है।

आग से सुरक्षित सामग्री और अंतरिक्ष एल्युमिनियम का उपयोग करके निर्मित, यह सीरीज कठिन परिस्थितियों में स्थिरता से काम करने में सक्षम है। कुंजी मॉड्यूल के सूचकों को मेटल माइक्रोपोरस तकनीक से उपचारित किया गया है ताकि प्रकाश प्रदूषण को कम किया जा सके। नॉब मॉड्यूल एक कांच कवर और एक स्टेनलेस स्टील नॉब से बना होता है। नॉब पर हीरे की बनावट को क्रॉसिंग नर्लिंग द्वारा बनाया जाता है, जिसे आगे धातु चमक के लिए इलेक्ट्रोप्लेट किया जाता है और यह प्रकाश में विफुरित हो सकता है, जिससे दीवार में प्रकाश और छाया का एक समृद्ध खेल होता है।

स्मार्ट होम सिस्टमों की लोकप्रियता के साथ, उपभोक्ताओं को एक स्मार्ट होम के लिए अधिक कार्यों का आनंद लेने की उम्मीद होती है, साथ ही विभिन्न स्मार्ट होम उपकरणों की खरीद की प्रवृत्ति होती है। इस स्थिति के विपरीत है वर्तमान बाजार के स्मार्ट पैनलों का एकल कार्यात्मक मोड, जिसका अर्थ है कि वे विभिन्न कार्यों को प्रदान करने में असमर्थ हैं, जब तक कि वे अन्य स्मार्ट उपकरणों के साथ काम नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, घर की सुरक्षा निगरानी के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कैमरे और इंटरकॉम डोरबेल्स की आवश्यकता होती है।

डिज़ाइन और विकास प्रक्रिया के दौरान, डिज़ाइनरों को इस सीरीज की सुरक्षा और संरक्षण प्रदर्शन को बेहतर बनाने का कार्य सौंपा गया था। परिणामस्वरूप यह रबड़ स्मार्ट पैनल है जिसका शेल आग से सुरक्षित सामग्री और अंतरिक्ष एल्युमिनियम से बना होता है, जो आपातकालीन स्थिति में अच्छी तरह से काम कर सकता है और प्रम्प्ट्स या अलार्म चालू कर सकता है ताकि उपयोगकर्ताओं को चेतावनी दी जा सके। जब धूम्रपान अलार्मों या दरवाजे के चुंबकीय सेंसरों में कोई अपवाद होता है, तो यह पैनल तत्परता से अलार्म चालू करता है, और सूचना को स्मार्ट फ़ोन के ऐप में सिंक्रनाइज़ करता है।

स्मार्ट टच S7 सीरीज एर्गोनॉमिक डिज़ाइन, उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस डिज़ाइन, और स्लीक फ्रेम की विशेषताओं के साथ आती है, जो मॉडर्न होम डेकोर के साथ मिलती-जुलती होती है। उपकरणों की चल रही स्थिति को अनुकरण करने वाले एनिमेशन प्रभावों के साथ, यह उपयोगकर्ताओं के लिए आसान होता है लाइट, तापमान और आर्द्रता को समायोजित करने के लिए, पर्दे खोलने या बंद करने के लिए, और संगीत चलाने या बदलने के लिए। उपयोगकर्ता छूने, कुंजी या नॉब के माध्यम से, या ऐप पर स्मार्ट होम उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं। वीडियो इंटरकॉम, सुरक्षा निगरानी और लिफ्ट कॉलिंग जैसी सुविधाएं स्मार्ट होम को सुरक्षित और सुविधाजनक बनाती हैं।

यह डिज़ाइन 2023 में A' डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस डिज़ाइन अवार्ड में सिल्वर से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिज़ाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्भुत डिज़ाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिज़ाइनों को, उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Guangzhou Video-Star Intelligent Co.,Ltd
छवि के श्रेय: Guangzhou Video-Star Intelligent Co.,Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Liping Li Jiguang Ren Jiayun Cen Dan Liu Yongjian Peng Xiangjun Zhu
परियोजना का नाम: Smart Touch S7 Series
परियोजना का ग्राहक: Guangzhou Video-Star Intelligent Co.,Ltd


Smart Touch S7 Series IMG #2
Smart Touch S7 Series IMG #3
Smart Touch S7 Series IMG #4
Smart Touch S7 Series IMG #5
Smart Touch S7 Series IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें