LoveAmme TailorMade Pro 2: एक उत्कृष्ट हॉस्पिटल-ग्रेड डबल ब्रेस्ट पंप

डिजाइनर दुआन लाई दुन वेई द्वारा विकसित, माताओं के लिए एक अनिवार्य सहयोगी

LoveAmme TailorMade Pro 2, उद्योग में सबसे छोटा हॉस्पिटल-ग्रेड डबल ब्रेस्ट पंप, एक शांत और संक्षिप्त उपकरण है जो माताओं के दैनिक जीवन में आसानी से मिल जाता है। यह उत्पाद भावनाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है और व्यक्तिगत सुविधा और अधिकतम दूध उत्पादन के लिए इंजीनियर किया गया है।

बहुत सारे ब्रेस्ट पंप बाजार में उपलब्ध हैं, लेकिन उनमें से अधिकांश समझते नहीं हैं कि माताओं का स्तनपान कराने का सफर कितना कठिन हो सकता है। इसके परिणामस्वरूप, कई बुरे अनुभव होते हैं। प्रसव के बाद कई महीनों तक पंपिंग एक दैनिक दिनचर्या बन जाती है, और एक ब्रेस्ट पंप जल्दी ही घर से बाहर जाते समय एक अनिवार्य सहयोगी बन जाता है। शोभा के लिए, हमने अपरिहार्य सुशोभन के लिए चुना और हम चाहते थे कि एक ब्रेस्ट पंप उपयोगकर्ता की व्यक्तित्व को अनुकरण करे, बजाय इसके कि केवल एक उपयोगी उपकरण के रूप में देखा जाए।

LoveAmme’s TailorMade Pro 2 व्यक्तिगत पंपिंग कार्यक्रमों की पेशकश करता है, जो सुविधा के लिए अच्छी तरह से इंजीनियर किए गए हैं। अब माताएं दूध को तेजी से, अधिक पूरी तरह से, और अधिक सुविधा के साथ अभिव्यक्त कर सकती हैं। TailorMade Pro 2 को विशेष रूप से माताओं के लिए, माताओं द्वारा डिज़ाइन किया गया है।

ब्रेस्ट पंप बाजार का अनुमानित मूल्य 2025 तक $1.5 बिलियन से अधिक होने की संभावना है, जिसे महिलाओं के बीच स्तनपान के प्रति बढ़ते जागरूकता और कामकाजी महिलाओं की उच्च जनसंख्या जैसे कारकों ने बढ़ाया है। सिंगापुर के स्वास्थ्य संवर्धन बोर्ड के अनुसार, काम करने वाली माताओं में से अधिकांश 53% स्तनपान छोड़ देती हैं, क्योंकि उनके पास कम दूध की आपूर्ति होती है, हालांकि उन्हें यह ज्ञात होता है कि नवजात शिशु के लिए स्तनपान सबसे अच्छा आहार है। हम किस प्रकार काम करने वाली माताओं की संख्या को कम कर सकते हैं, जो अपने स्तनपान का सफर छोड़ देती हैं, उनकी फीडिंग समस्याओं के लिए समाधान प्रदान करके जो उनके काम करने की जीवनशैली के साथ एकीकृत करते हैं?

रचनात्मक चुनौती थी ब्रेस्ट पंप को एक विनम्र उपयोगी उपकरण से एक प्रतीकात्मक सुंदर सहयोगी में उन्नत करना, जिसे उपभोक्ताओं द्वारा चाहा जाता है। ब्रेस्ट पंप द्वारा अधिकतम दूध उत्पादन को प्राप्त करने के लिए उपयोग की जाने वाली वास्तविक समाधानों के अलावा, अधिक गुप्त भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक प्रभावों के विचार किए गए और लागू किए गए थे। निर्माण की चुनौतियाँ शामिल हैं, उत्पाद को चालू करने पर प्रकाशित होने वाले छिपे हुए प्रदर्शन के रंग को, आवास के समग्र रंग से मिलाने, पंपिंग के दौरान मन को शांत करने और सांस लेने को नियंत्रित करने में सहायता करने के लिए एक पल्सेटिंग प्रकाश पट्टी के जोड़ने। ये सभी बातें एक संक्षिप्त और पोर्टेबल हॉस्पिटल ग्रेड ब्रेस्ट पंप की आयामी और वजन की पाबंदियों को बनाए रखते हुए।

टेलरमेड प्रो 2, उद्योग में सबसे छोटा हॉस्पिटल-ग्रेड डबल ब्रेस्ट पंप, किसी भी बैग में आसानी से फिट होता है जिसे एक माता कभी घर से बाहर नहीं छोड़ती। इसे विभिन्न चूसने की सेटिंग्स के माध्यम से अधिकतम दूध उत्पादन के लिए डिज़ाइन किया गया है और पंपिंग के दौरान माता की भावनात्मक जरूरतों का ध्यान रखते हुए शांति के लिए कोमल चमकती हुई लाइट्स का उपयोग किया गया है। एक गर्म ग्रे रंग का चयन किया गया है क्योंकि यह लिंग तटस्थ है, बाहरी बेबी के आवश्यकताओं को संभालने में पिता की सहायता करने वाले भूमिका को देखते हुए। सभी पहलुओं का डिज़ाइन, चाहे वह सौंदर्य या कार्य हो, उपयोगकर्ता की प्रतिक्रिया पर आधारित है और दूधपान विशेषज्ञों द्वारा समर्थित है।

यह डिजाइन 2022 में A' डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस डिज़ाइन अवार्ड में आयन पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। आयन A' डिज़ाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के लिए योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Duane Lye Dun Wei
छवि के श्रेय: Main Image: Creator Duane Lye Dun Wei, Product Shot, 2022. Image #1: Creator Ng Gi Gin Rachel, Colour Options, 2022. Image #2: Creator Duane Lye Dun Wei, Night Light Scene, 2022. Image #3: Creator Lenny Cendrawasih, Bedside Scene, 2022. Image #4: Photographer Lenny Cendrawasih, Product In Bag, 2022. Video: Creator Duane Lye Dun Wei, KIL Night Light Sequence, 2022
परियोजना टीम के सदस्य: Duane Lye Dun Wei Lenny Cendrawasih Rachel Ng Gi Gin Pamela Tan Li Ann Charlotte Lim Jingying Pang Shu Xin Diana Koh Su Hsien Audrey Yeo Mey Nyen
परियोजना का नाम: LoveAmme TailorMade Pro
परियोजना का ग्राहक: Duane Lye Dun Wei


LoveAmme TailorMade Pro IMG #2
LoveAmme TailorMade Pro IMG #3
LoveAmme TailorMade Pro IMG #4
LoveAmme TailorMade Pro IMG #5
LoveAmme TailorMade Pro IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें