लेंजा लेंजी कपड़ों की क्लिनिक: एक अद्वितीय ब्रांड डिजाइन

वॉलरस डिजाइन स्टूडियो द्वारा रचित एक अद्वितीय ब्रांड डिजाइन

लेंजा लेंजी, ईरान की पहली और वर्तमान में एकमात्र कपड़ों की क्लिनिक है, जिसने उच्चतम गुणवत्ता की सेवाएं प्रदान करने का संकल्प लिया है। वॉलरस डिजाइन स्टूडियो ने इस परियोजना पर काम करने के लिए अपनी सारी क्षमता, ज्ञान और प्रेम को समर्पित किया।

लेंजा लेंजी की ब्रांडिंग और ब्रांड पहचान डिजाइन वॉलरस डिजाइन स्टूडियो की सबसे शानदार परियोजनाओं में से एक है। इस परियोजना के लिए उन्होंने ब्रांड नामकरण से शुरुआत की, फिर ब्रांड कहानी लिखी और स्टाफ प्रशिक्षण समाप्त होने तक काम किया। उन्होंने इस परियोजना के लिए कई चीजें डिजाइन कीं, जैसे कि: ब्रांड बुक, लोगो गाइडलाइन, वीआई बुक, सजावट, मोशन ग्राफिक्स, ब्रांड कहानी, विज्ञापन आदि।

इस परियोजना की विजुअल पहचान बनाने के लिए उन्होंने कई सामग्री और तकनीकों का उपयोग किया, जैसे कि: कागज, कपड़ा, ऑफसेट मुद्रण, डिजिटल मुद्रण, स्टिकर, लकड़ी आदि। लेंजा लेंजी की कपड़ों की क्लिनिक 120m x 30m की थी।

लेंजा लेंजी कपड़ों की क्लिनिक अपने ग्राहकों और कपड़ों के लिए एक अच्छा अनुभव लाती है। यह क्लिनिक वास्तव में सभी प्रकार के कपड़ों के लिए एक अस्पताल की तरह है। इस परियोजना की शुरुआत अप्रैल 2020 में हुई और दिसंबर 2021 में समाप्त हुई।

इस परियोजना के लिए कई अनुसंधान कार्यक्रम थे। इस परियोजना के अनुसंधान कार्यक्रम की मुख्य और महत्वपूर्ण चुनौती यह थी कि इस परियोजना से पहले कोई कपड़ों की क्लिनिक मौजूद नहीं थी। इसलिए हमें कई चीजें बनानी पड़ी।

लेंजा लेंजी ब्रांड डिजाइन परियोजना एक कठिन और प्यारी परियोजना है। यह ठीक उसी तरह है जैसे कि एक अस्पताल के लिए डिजाइन करना, लेकिन अंतर उपभोक्ताओं में होता है। डिजाइनर ने बहुत सारे अनुसंधान किए कि क्लिनिक कैसे काम करते हैं, फिर उन्होंने परिणामों का उपयोग सभी डिजाइन और ब्रांड कोर आइडिया में किया। लेंजा लेंजी कपड़ों की क्लिनिक की विजुअल पहचान बहुत अद्वितीय और प्यारी है।

वॉलरस डिजाइन स्टूडियो की तस्वीरों के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स। सर्वाधिकार 2020 लेंजा लेंजी कपड़ों की क्लिनिक। सभी अधिकार सुरक्षित।

यह डिजाइन प्रतिष्ठित ए' डिजाइन अवार्ड की विजेता है। इस डिजाइन को 2022 में ए' ग्राफिक्स, इलस्ट्रेशन और विजुअल कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और सर्जनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संचालन को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और सर्जनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Wallrus Design Studio
छवि के श्रेय: Wallrus design studio
परियोजना टीम के सदस्य: Deign director: Iman Ale Mozaffar Creative director: Matin Mirzaei Strategy manager: Kianoosh Atashi Copywriter: Saman Sedighzadeh Illestrator: Matin Mirzaei
परियोजना का नाम: Lenza Lenzy Branding
परियोजना का ग्राहक: Wallrus Design Studio


Lenza Lenzy Branding IMG #2
Lenza Lenzy Branding IMG #3
Lenza Lenzy Branding IMG #4
Lenza Lenzy Branding IMG #5
Lenza Lenzy Branding IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें