पैटर्न प्ले: खेल कार्ड और कैलेंडर में रंग-बिरंगी जीवन

टोपीस - हुईमेंग ली द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और आकर्षक उत्पाद

कोविड-19 के दौरान लोगों ने अभूतपूर्व सुरक्षा उपाय अपनाए हैं। इतनी देर तक सामाजिक रूप से अलग रहने से हर किसी को अधिक या कम अकेलापन या उदासीनता का अनुभव होता है। इसलिए डिजाइनर ने लोगों के दैनिक जीवन में सकारात्मकता और आशा को बढ़ाने के लिए जीवंत, बोल्ड रंगों के साथ जैविक पैटर्न और आकारों के साथ डिजाइन बनाने का निर्णय लिया है।

टोपीस की नवीनतम परियोजना 'पैटर्न प्ले!' दैनिक वस्त्रों को डिजाइन शक्ति से सजीव बनाने का उद्देश्य रखती है। डिजाइनर ने पैटर्न और रंगों, बिंदुओं, और रेखाओं के साथ खेला है, और उन्हें खेल कार्ड और कैलेंडर पर लगाया है। 54 अद्वितीय चित्रणों के साथ अनर्गल कल्पना वाले एकमात्र खेल कार्ड बनाए गए हैं। वे तारोत कार्ड के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं, या पुस्तक चिह्न...

12 कला कृतियाँ बड़ी हुई हैं और संपादकों के एकलाइनर्स के साथ जोड़ी गई हैं कैलेंडर बनाने के लिए। वे आपके रहने के कमरे, कार्यालय, पसंदीदा कोने, और आपके 2023 को रोशन करने वाले पोस्टर भी हो सकते हैं। टीम आशा करती है कि ये दो सुंदर गैर-मानक उत्पाद सामान्य दैनिक जीवन में थोड़ी सी लहर उत्पन्न करेंगे और आपको सबसे अधिक आनंद और प्रेरणा देंगे। पैटर्न प्ले, पैटर्न मज़ा!

खेल कार्ड 310 जीएसएम जलरोधी कार्ड स्टॉक कागज, मैट कवर फिनिश, और गोल कोनों के साथ बनाए गए थे, दोहरी पक्षीय ठोस रंग प्रिंटिंग। कैलेंडर 250 जीएसएम विशेषता कागज पर बनाया गया था जिसे ठोस रंग में मुद्रित किया गया था एक छीनने की रेखा के साथ।

इस डिजाइन को 2023 में A' ग्राफिक्स, चित्रण और दृश्य संचार डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचारणीयता की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार का योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: TOPYS TOPYS
छवि के श्रेय: IP / COPYRIGHT / IMAGE / PHOTO / SOUND / VIDEO CREDITS Image #1-5: Photographer Zichen Yang, Pattern Play!, 2022. Image #1-5: Creator Huimeng Li, Pattern Play!, 2022. Video Credits: Motion Graphics by Huimeng Li.
परियोजना टीम के सदस्य: Illustrator & Motion Designer: Huimeng Li Art Director: Silin Chen Project Manager: Jing Lin Planners: Jing Lin, Xiwen Wang Photographer: Zichen Yang Editor: Yun Ji PR: Wanjun Xie
परियोजना का नाम: Pattern Play
परियोजना का ग्राहक: TOPYS TOPYS


Pattern Play IMG #2
Pattern Play IMG #3
Pattern Play IMG #4
Pattern Play IMG #5
Pattern Play IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें