वैली डाजा सेंटर: एक अद्वितीय और नवीनतम आंतरिक डिजाइन द्वारा व्यापार, संस्कृति और कला का समन्वय

डिजाइन कोड कंपनी द्वारा विकसित एक अद्वितीय और आकर्षक आंतरिक डिजाइन

वैली डाजा सेंटर, जो व्यापार, संस्कृति और कला को एक साथ लाने का प्रयास करता है, एक नवीनतम और अद्वितीय आंतरिक डिजाइन प्रदर्शित करता है।

वैली डाजा सेंटर, जिसे डिजाइन कोड कंपनी ने विकसित किया है, एक अद्वितीय और नवीनतम आंतरिक डिजाइन प्रदर्शित करता है। यह डिजाइन परंपरागत सौंदर्य मानकों को उलट देता है, ट्रेंडी कला भाषा का उपयोग करता है, और स्थानिक संवेदनशीलता के एक वैकल्पिक व्याख्या दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है। शहर को एक किरण द्वारा प्रकाशित किया जाता है जो युवा ऊर्जा को प्रतिबिंबित करती है।

वैली डाजा सेंटर का डिजाइन विभिन्न सामग्री जैसे कि रेडियम को सम्मिलित करने और सरल ज्यामितीय आकारों को महीन रेखाओं के साथ सहज बनाने के लिए प्रकाश किरणों से प्रेरित है। प्रिज्म के रूप में चमकते हुए कला गैलरी में, प्रत्येक आगंतुक युवा और गतिशील जीवनशैली से प्रभावित होगा।

यह परियोजना अलॉय प्लेट विशेष समापन, डार्क वुड समापन, डार्क टेराज़ो, ब्रश्ड मेटल समापन, टेक्सचर मेटल समापन, ग्रे माइक्रोसीमेंट और लाइट माइक्रोसीमेंट से बनी है।

यह परियोजना 1622.7m2 क्षेत्र को कवर करती है, जिसमें रिसेप्शन डेस्क, प्रस्तावना हॉल, ऑडियो वीडियो अनुभव, लैंडस्केप सीढ़ी, पार्टी बार, सैंडबॉक्स क्षेत्र, वार्ता क्षेत्र, वाटर बार, VR गेम क्षेत्र, बच्चों का गतिविधि क्षेत्र शामिल है।

वैली डाजा सेंटर की डिजाइन विकास के लिए नई प्रौद्योगिकियों, सामग्रियों, आवश्यकताओं और डिजाइन ट्रेंडों का उपयोग करती है। इसका उद्देश्य सकारात्मक प्रभाव डालना है और इसके बदले में इस डिजाइन का विकास बढ़ाना है।

वैली डाजा सेंटर की डिजाइन युग, स्थानीय विकास और ब्रांड के साथ डिजाइन को एकीकृत करने का एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। डिजाइनर ने इमारत के फसाद के संघटन तत्वों को बहादुरी से विघटित किया है, "जिगजैग" और "X" जैसे अनियमित मैट्रिक्स परिवर्तनों का उपयोग किया है और सभी क्षेत्रों में बहादुर, अतिशयोक्ति और भविष्य-मनस्वी धारावाहिक शरीरों का वितरण किया है, और एक 3D, बहुमुखी और विशाल कला वातावरण का निर्माण किया है, जो शहर की ट्रेंडी आत्मा को प्रतिबिंबित करता है।

वैली डाजा सेंटर की डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यह पुरस्कार उन शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो उत्कृष्टता और नवाचार को दर्शाते हैं। ये डिजाइन, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती हैं, उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Lily Sun
छवि के श्रेय: Lily Sun
परियोजना टीम के सदस्य: Hard outfit: Zhang Yongyi, Dong Taolue, Wang Chenglong; Soft dress: Xia Jinbo Lai Zeyu
परियोजना का नाम: Wuhan Optics Valley DaJa Center Sales
परियोजना का ग्राहक: Lily Sun


Wuhan Optics Valley DaJa Center Sales IMG #2
Wuhan Optics Valley DaJa Center Sales IMG #3
Wuhan Optics Valley DaJa Center Sales IMG #4
Wuhan Optics Valley DaJa Center Sales IMG #5
Wuhan Optics Valley DaJa Center Sales IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें