Crreg Longfor Chenyue: एक अद्वितीय और आकर्षक आंतरिक स्थल डिजाइन

यिंग रूई द्वारा सृजित एक अद्वितीय और आकर्षक आंतरिक स्थल डिजाइन

Crreg Longfor Chenyue एक अद्वितीय और आकर्षक आंतरिक स्थल डिजाइन है जिसे यिंग रूई ने सृजित किया है। इस डिजाइन का प्रमुख लक्ष्य आधुनिक परिवार के सदस्यों की आवश्यकताओं को पूरा करना है, जबकि घर और जीवन के लिए आवश्यकताओं का पता लगाने में।

Crreg Longfor Chenyue एक चार बेडरूम, दो लिविंग रूम और दो बाथरूम वाला मॉडल रूम डिजाइन है, जो विभिन्न परिवार के सदस्यों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करता है। छह मीटर के एक समतल हॉल के साथ, और LKD डिजाइन के माध्यम से, डिजाइन टीम ने डिजाइन भाषा और सूक्ष्म और सादा आधुनिक आकार को मिलाकर एक आरामदायक और खुला शैली बनाया है।

इस प्रोजेक्ट का पृष्ठभूमि दीवार एक कस्टमाइज़्ड रॉक प्लेट और मेटल ग्रिल डिजाइन का उपयोग करती है, जिससे स्थान गतिशील होता है, हल्के लक्जरी माहौल के साथ। लिविंग रूम और डाइनिंग रूम कार्यात्मक रूप से जुड़े होते हैं, सीमा को धुंधला करते हैं ताकि स्केल पर कसावट और भीड़ की भावना को दूर किया जा सके।

इस प्रोजेक्ट को नानजिंग में अप्रैल 2022 में पूरा किया गया था और मई 2022 में नानजिंग में खोला गया था। डिजाइन टीम ने अतिरिक्त गैरवाहक दीवारों को हटाकर LKD डिजाइन के साथ सभी स्थान को ठोक दिया, इसकी रोशनी और पारदर्शिता को बढ़ाया।

यह प्रोजेक्ट ब्रॉन्ज A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड 2023 में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित हुआ था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। वे कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Light and Shadow Design
छवि के श्रेय: Light and Shadow Design
परियोजना टीम के सदस्य: Ying Rui
परियोजना का नाम: Crreg Longfor Chenyue
परियोजना का ग्राहक: Light and Shadow Design


Crreg Longfor Chenyue IMG #2
Crreg Longfor Chenyue IMG #3
Crreg Longfor Chenyue IMG #4
Crreg Longfor Chenyue IMG #5
Crreg Longfor Chenyue IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें