समुदाय विकास प्रदर्शन और बिक्री स्थल: "सीक्वेंस" द्वारा क्रिस लिन

चीनी परंपरागत तत्वों के आधुनिक अभिव्यक्ति से प्रेरित डिजाइन

चीन के चोंगकिंग में स्थित समुदाय विकास प्रदर्शन और बिक्री स्थल "सीक्वेंस" का डिजाइन क्रिस लिन ने किया है। इस परियोजना का उद्देश्य समुदाय के भविष्य की विकास को दिखाना और लोगों के बीच संवाद के लिए एक स्थान प्रदान करना है।

डिजाइनर क्रिस लिन ने चीनी परंपरागत तत्वों जैसे कि स्क्रीन्स के आधुनिक अभिव्यक्ति से प्रेरणा ली है। यह चीनी परंपरागत अंतर्मुखी मौन के साथ ऐतिहासिक और सांस्कृतिक विवरण प्रस्तुत करता है। इस छोटे स्थान में, दरबार की गैलरी की सूख्ष्म कलात्मक अवधारणा प्रदर्शित की गई है।

लॉबी से लिफ्ट हॉल तक, गलियारे की दिशा के अक्ष के साथ, स्क्रीन्स को नियमित, सममित और समान रूप से व्यवस्थित किया गया है। एरे स्क्रीन एक गलियारा बनाती है जो लोगों को अगले स्थान में मार्गदर्शन करती है, और दृश्य मार्गदर्शन स्थान को विस्तारित करता है। वार्ता क्षेत्र को भूमि पर ऊर्ध्वाधर किया गया है, जो मानसिक रूप से उपयोगकर्ताओं को विभिन्न क्षेत्रों में अलग करता है। लचीले सोफा सीटें विभिन्न प्रकार के उपयोग की आवश्यकताओं के अनुसार विविध की जा सकती हैं।

यह परियोजना चोंगकिंग में अप्रैल 2019 में शुरू हुई और जनवरी 2020 में चोंगकिंग में समाप्त हुई, और जनवरी 2020 में चोंगकिंग में प्रदर्शित की गई। डिजाइनर क्रिस लिन ने लोगों के मन में लंबे समय से मौजूद चोंगकिंग की छाप को संशोधित और सुधारने की कोशिश की, जो एक नए प्रदर्शन क्षेत्र के रूप में प्रस्तुत की जाएगी, जिसे स्थानीय लोग स्वीकार कर सकते हैं और जो पूरी तरह से आधुनिक समाज की जीवनशैली की नवाचारी जीवन अवधारणा को दर्शा सकता है।

इस डिजाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यह अवार्ड उन शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को दिया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Kris Lin
छवि के श्रेय: Image #1, 2, 3, 4, 5: Photographer KLID 2020
परियोजना टीम के सदस्य: Design Director:Kris Lin Design Director:Anda Yang
परियोजना का नाम: Sequence
परियोजना का ग्राहक: Kris Lin


Sequence IMG #2
Sequence IMG #3
Sequence IMG #4
Sequence IMG #5
Sequence IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें