तांगगो यिंगचुन: मेई ली द्वारा डिजाइन की गई अद्वितीय पैकेजिंग

प्रकृति से प्रेरित, अनुकरणीय पैकेजिंग डिजाइन

मेई ली द्वारा डिजाइन की गई "तांगगो यिंगचुन" एक अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन है, जिसे विशेष रूप से उत्पादों की सुरक्षा और प्रचार के लिए तैयार किया गया है।

डिजाइनर मेई ली ने अपनी प्रेरणा तांगगो के स्थानीय पारिस्थितिकी तंत्र से ली है, जो प्रकृति द्वारा विशेष रूप से वरदानित है। उन्होंने इसका उपयोग करके उत्पाद पैकेजिंग में शराब की अद्वितीयता को प्रतिबिंबित किया है। बाहरी पैकेजिंग में पर्यावरण के प्रति दयालु कागज सामग्री का उपयोग किया गया है।

यह डिजाइन अन्य डिजाइनों से भिन्न है क्योंकि इसका ढांचा एक बक्से के रूप में है जो अंदर की पैकेजिंग को एक मजेदार खोलने की विधि के माध्यम से प्रस्तुत करता है। बसंत ऋतु में अबाबील की वापसी, जो बसंत के आगमन का संकेत देती है। पक्षी उड़ान भरते हैं, और सफेद बाहरी बॉक्स गये हुए शीत ऋतु का प्रतिनिधित्व करता है, जो अंदर के बॉक्स की बसंती हरी को दिखाता है, और सब कुछ पुनर्जीवित हो जाता है।

मेई ली के अनुसार, "पुराने पेड़ और नए फूल बसंत में मजबूत होते हैं, विरासत और शराब की सृजनात्मकता अधिक सुगंधित होती हैं", जो तांगगो के क्षेत्रीय पारिस्थितिकी पर्यावरण, और तांगगो नगर की प्राकृतिक स्थितियों को दर्शाता है, जो प्रकृति द्वारा विशेष रूप से वरदानित हैं, और शराब के लिए अत्यंत उपयुक्त हैं, जो उत्पाद पैकेजिंग में प्रतिबिंबित होती है।

यह डिजाइन 2021 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त करने वाली है। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाती हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर दर्शाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shenzhen Baixinglong Creative PKG Co,.Lt
छवि के श्रेय: Shenzhen Baixinglong Creative PKG Co,.Lt
परियोजना टीम के सदस्य: Shenzhen Baixinglong Creative PKG Co,.Lt
परियोजना का नाम: Tanggou Yingchun
परियोजना का ग्राहक: Shenzhen Baixinglong Creative PKG Co,.Lt


Tanggou Yingchun IMG #2
Tanggou Yingchun IMG #3
Tanggou Yingchun IMG #4
Tanggou Yingchun IMG #5
Tanggou Yingchun IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें