सिल्विया कार्वाल्हो द्वारा डिजाइन किया गया सेंसरी एस्थेटिक: एक अद्वितीय वाइन टेस्टिंग हाउस

प्राकृतिक तत्वों का एक सुंदर संगम: वाइन प्रेमियों के लिए एक अनुभव

वाइन प्रेमियों के लिए एक अद्वितीय और सुंदर स्थल, सिल्विया कार्वाल्हो द्वारा डिजाइन किया गया "सेंसरी एस्थेटिक" वाइन टेस्टिंग हाउस अपने अद्वितीय डिजाइन और सूक्ष्मताओं के लिए जाना जाता है।

वाइनरीज की सच्ची ब्रह्मांड से प्रेरित, सिल्विया ने इस वाइन टेस्टिंग हाउस को डिजाइन करते समय प्राकृतिक तत्वों का उपयोग किया। उन्होंने लकड़ी, पत्थर और चमड़े का उपयोग किया, जिससे एक आत्मीय और सुगठित स्थान का निर्माण हुआ, जो अच्छी कहानियों और शानदार वाइनों के लिए आदर्श है।

यह हाउस ब्राजील के बेलो होरिजोंटे शहर के मंगबेरा पैलेस के उच्च वृक्षों के बीच स्थित है। इसका डिजाइन एक अच्छी वाइन को संग्रहित करने और चखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए किया गया है।

इस परियोजना की एक और विशेषता यह है कि यह सेलर एयर-कंडीशन्ड और ऑटोमेटेड है। एक ऐप के माध्यम से, आगंतुक वाइन का चयन कर सकते हैं जिसे वे स्वाद करना चाहते हैं। इस पसंद को करने के बाद, एक एलईडी लाइट जल उठती है जो उस क्षेत्र के सभी लेबलों को प्रकाशित करती है।

इसके अंदर, सेलर के सामने, वाइन प्रेमियों के भाईचारे की सेवा करने वाली एक आठ सीट वाली गोल मेज है। साथ ही, व्यंजनों की तैयारी और कपों की स्वच्छता के लिए सहायता में एक गॉर्मेट काउंटरटॉप, विभिन्न कपों और दुर्लभ लेबलों के साथ एक शेल्फ है, जो पहले स्वाद किए गए और एक आत्मीय स्वाद की याद दिलाने के लिए निपटाए गए हैं।

यदि प्रस्ताव बाहर टोस्ट करने का है, तो डेक बहुत सारी सुविधा प्रदान करता है। स्थान में एक बेंच है जो पूरे घर को घेरता है और यह एक बॉडी गार्ड के रूप में भी काम करता है, एक लकड़ी की मेज, एक उच्च पीठ वाली कुर्सी और अन्य छोटे बेंच सब कुछ और अधिक तरल और जैविक बना देते हैं।

इस परियोजना की शुरुआत 2019 के जून में बेलो होरिजोंटे में हुई थी और यह अक्टूबर 2019 में बेलो होरिजोंटे में समाप्त हुई, और इसे एक होम डिजाइन शो में प्रदर्शित किया गया था, जिसका नाम (Casa Cor MG) है।

इस डिजाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जिबिशन डिजाइन अवार्ड में सिल्वर अवार्ड से नवाजा गया था। यह अवार्ड उन डिजाइन्स को दिया जाता है जो अपनी तकनीकी विशेषताओं और अद्वितीय कला कौशल के लिए प्रशंसा के पात्र होते हैं। ये डिजाइन्स, अपने उत्कृष्टता के स्तर और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराने के लिए प्रशंसा के पात्र होते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Sílvia Carvalho
छवि के श्रेय: Sílvia Carvalho
परियोजना टीम के सदस्य: Sílvia Carvalho
परियोजना का नाम: Sensory Aesthetic
परियोजना का ग्राहक: Sílvia Carvalho


Sensory Aesthetic IMG #2
Sensory Aesthetic IMG #3
Sensory Aesthetic IMG #4
Sensory Aesthetic IMG #5
Sensory Aesthetic IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें