गामा: एक अद्वितीय और विशिष्ट निजी बैंक

विक्टर वाइस द्वारा डिजाइन किया गया एक अनुभवी और प्रीमियम बैंकिंग समाधान

गामा एक निजी बैंक है, जिसे विक्टर वाइस ने डिजाइन किया है। इसका लक्ष्य मानव संवाद को एक डिजिटल समाज में संरक्षित करना है। यह धन संपत्ति प्रबंधन के लिए एक अनन्य ब्रांड बनाने पर केंद्रित है।

गामा को केवल एक बैंक के रूप में नहीं, बल्कि एक निजी समूह और केवल आमंत्रण-आधारित क्लब के रूप में देखा जाता है। गामा में शामिल होने के लिए आपको उच्च नेट मूल्य से अधिक होना चाहिए। गामा स्थिर पूंजी के बारे में है, यह सदस्यता के लिए संपत्ति का विस्तृत पद्धतिक और मूल्यांकन करता है। स्थिति और अनुभव गामा के अंदर होने की इच्छा को उत्तेजित करते हैं, सदस्यता एक बयान है।

यह परियोजना 2019 के अप्रैल में शुरू हुई थी, और यह 2020 के जून में समाप्त हुई थी। यह एक चुनौती है जब ब्रांड शारीरिक संपर्क और व्यक्तिगत अनुभव को कम करने की दिशा में काम कर रहे होते हैं, गामा उल्टी दिशा में जाता है। जब कोई सदस्यता अनुबंध हस्ताक्षरित करता है, तो उन्हें एक हस्ताक्षर पैकेज दिया जाता है जिसमें शामिल होता है: गामा क्लब की पहुंच प्राप्त करने के लिए एक अनन्य गामा सोने का सिक्का, आर्टुरो फुएंटे द्वारा एक बॉक्स अनन्य क्यूबन सिगार और एक अद्वितीय रोडियम पेन।

सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि इस बहुत उच्च स्तरीय तकनीकी परियोजना को बनाने के लिए एक सपने की टीम को स्थापित करना। हमने गामा को शून्य से बनाया नामकरण, ब्रांड रणनीति, दृश्य पहचान, उत्पाद विकास, वास्तुकला, ग्राफिक डिजाइन, प्रकार डिजाइन, फोटो रिटच, वीडियो उत्पादन और अधिक।

गामा नेतृत्व करता है, अत्यधिक सरलीकरण और मानव असंबंध के साथ कॉर्पोरेट डिजिटल दुनिया। गामा का लक्ष्य ऑडियेंस बुजुर्ग और अत्यधिक धनी है, डिजाइन एक अनन्य देखने वाले उच्च स्तरीय ब्रांड बनाने पर केंद्रित है। एक पुराने बैंक के क्लासिक टच पॉइंट्स का सम्मान करते हुए और एक नए की आधुनिक सुविधाओं को शामिल करते हुए, उपयोगकर्ता की पसंद पर। गामा एक बोली ले जाता है जहां इसे एक बैंक की बजाय एक ब्रांड के रूप में देखा जाता है। एक क्लब की तरह, जो ग्राहकों को संघर्षण की भावना प्रदान करता है। यह भावनात्मक अपील और अद्वितीय अनुभवों का उपयोग करता है इच्छा उत्पन्न करने के लिए।

यह डिजाइन 2023 में A' लक्ज़री डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Victor Weiss
छवि के श्रेय: Victor Weiss
परियोजना टीम के सदस्य: Victor Weiss
परियोजना का नाम: Gamma
परियोजना का ग्राहक: Victor Weiss


Gamma IMG #2
Gamma IMG #3
Gamma IMG #4
Gamma IMG #5
Gamma IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें