विनिटाली के लिए बोनाची स्टैंड: एक अद्वितीय संगठनात्मक और सौंदर्य अनुभव

फ्रांको पुपिलो द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और कार्यात्मक स्टैंड

विनिटाली के लिए बोनाची स्टैंड, फ्रांको पुपिलो द्वारा डिजाइन किया गया, एक अद्वितीय और कार्यात्मक स्टैंड है जो सरलता, सौंदर्य और गोपनीयता को एक साथ लाता है।

बोनाची स्टैंड का निर्माण ग्राहक की आवश्यकताओं से प्रेरित होकर किया गया था। ग्राहक की मांग थी कि स्टैंड खुला हो, लेकिन साथ ही साथ गोपनीय भी हो। इस परियोजना की ताकत इसकी सरलता है, जिसे सामग्री: ओक की लकड़ी, कांच और शानदार लाइनों के साथ दर्पण द्वारा बढ़ाया गया है। इसे वास्तव में अद्वितीय बनाने वाली विशेषता यह है कि इसमें आंतरिक गोपनीयता है।

स्टैंड का निर्माण एक लैकर वुडन संरचना के साथ किया गया था और एक आगे की पैनल में ब्लीच की गई ओक की लकड़ी के साथ बोनाची लोगो के अंदर बैकलिट। स्तंभों को दर्पण डिबॉन्ड और सतही धारियों के साथ ढका गया है, जो गहराई और गति का प्रभाव देते हैं जिसे एलईडी लाइट्स द्वारा उजागर किया गया है। एसिड-एचड बर्निश्ड ग्लासेस दो जोड़ी लेयरों में बनाई गई हैं और अंदर उनमें एक छायांकित प्रिंट है जो निचले हिस्से को धुंधला करता है। ऊपरी पारदर्शी भाग के माध्यम से, आप बाहर से स्टैंड को देख सकते हैं और एक ही समय में मेजों पर बैठे लोगों के लिए गोपनीयता रख सकते हैं। ऑफिस की आगे की दीवार बर्निश्ड एसिड ग्लास में है और बाईं ओर की दीवारें ओक की जगह-जगह लगी हुई पट्टियां हैं जो सीमा तय करती हैं बिना बंद किए।

स्टैंड का आयाम मिमी. 14,000 x 4,500 h 4.00, जिसमें कस्टमाइज़ड फ्रंट वॉल h मिमी. 5,000 है। यह स्टैंड फंक्शनल और शानदार है, खुला है लेकिन फिर भी संरक्षित है, लकड़ी, छायांकित शीशे, दर्पणों के साथ सतही पट्टियां।

परियोजना सितंबर 2021 में शुरू हुई थी और विनिटाली 2022 में प्रदर्शन के साथ अप्रैल 2022 में समाप्त हुई। अनुसंधान ग्राहक की आवश्यकताओं से उत्पन्न हुआ था, जो एक कार्यात्मक और शानदार स्टैंड की मांग कर रहे थे, जो एक ही समय में खुला और संरक्षित भी हो।

यह डिजाइन 2023 में A' ट्रेड शो आर्किटेक्चर, इंटीरियर्स, और एक्जिबिट डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज जीता। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और रचनात्मक डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन को प्रमाणित करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Franco Pupillo
छवि के श्रेय: Franco Pupillo
परियोजना टीम के सदस्य: Franco Pupillo
परियोजना का नाम: Bonacchi
परियोजना का ग्राहक: Franco Pupillo


Bonacchi IMG #2
Bonacchi IMG #3
Bonacchi IMG #4
Bonacchi IMG #5
Bonacchi IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें