ब्लैक गोल्ड 8: एक अद्वितीय नीडल थर्मोस्टैट डिजाइन

रॉबिन वू, लेई शेन और किम वांग द्वारा डिजाइन किया गया उत्कृष्ट उत्पाद

ब्लैक गोल्ड 8, एक अद्वितीय नीडल थर्मोस्टैट डिजाइन, जो विभिन्न हीटिंग वायर और हीटिंग रॉड टौल रैक्स के साथ उपयोग की जा सकती है। इसके इंटरफेस के कार्य स्पष्ट रूप से वितरित हैं और इसका उपयोग करना सरल है।

ब्लैक गोल्ड 8 की अद्वितीयता इसके इंटरफेस डिजाइन में है, जो "व्यावसायिक-आधारित" और स्पष्ट है, जिससे उपयोगकर्ताओं को व्यावसायिक कार्यों को समझने में आसानी होती है। इसमें संख्याओं और चार आइकनों का डायनामिक रूप से प्रदर्शन होता है, जो नीडल के बाएं और दाएं कूदने के रूप में होता है। ये चार आइकन तापमान, अवधि, ECO मोड, और पावर सप्लाई को प्रतिष्ठित करते हैं, और वृद्धों के लिए आसानी से पहुंचने योग्य हैं।

इस बुद्धिमान तापमान नियंत्रक का उपयोग विभिन्न हीटिंग वायर और हीटिंग रॉड टौल रैक्स के साथ किया जा सकता है। ब्लैक गोल्ड 8 के इंटरफेस कार्य स्पष्ट रूप से वितरित हैं, और इसका उपयोग करना सरल है, जिसमें दिलचस्प नॉब-टाइप कंट्रोल शामिल है, जो सभी उपयोगकर्ताओं, जैसे कि बच्चों और वृद्धों, की आवश्यकताओं और क्षमताओं को ध्यान में रखता है, जिससे स्मार्ट तकनीक जीवन की सेवा कर सकती है और एक सुरक्षित और स्वस्थ घर का अनुभव प्रदान कर सकती है।

ब्लैक गोल्ड 8 में एक एकीकृत नॉब है। उपयोगकर्ताओं को केवल नॉब को हल्के से दबाने की आवश्यकता होती है उचित मोड का चयन करने के लिए, फिर नॉब को घुमाकर आवश्यक विशिष्ट तापमान और समय को समायोजित करें, जिससे ऑपरेशन की सुविधा और रुचि बढ़ती है और एक अधिक विविध इंटरैक्टिव अनुभव बनाती है।

ब्लैक गोल्ड 8 को 2023 में A' हीटिंग, वेंटिलेशन, और एयर कंडीशनिंग प्रोडक्ट्स डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है, जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: JIANGXI AVONFLOW HVAC TECH CO.,LTD
छवि के श्रेय: JIANGXI AVONFLOW HVAC TECH CO.,LTD
परियोजना टीम के सदस्य: Robin Wu, Lei Shen, Kim Wang
परियोजना का नाम: Black Gold 8
परियोजना का ग्राहक: JIANGXI AVONFLOW HVAC TECH CO.,LTD


Black Gold 8 IMG #2
Black Gold 8 IMG #3
Black Gold 8 IMG #4
Black Gold 8 IMG #5
Black Gold 8 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें