ऐरो-5G: एक नवाचारी और बहु-कार्यक्षम वायु शर्तक

लेई शाओ द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और बहु-कार्यक्षम वायु शर्तक

ऐरो-5G, एक छोटा बुद्धिमान वायु शर्तक, जो वायु शर्तक फैन, शुद्धिकरणकर्ता और आर्द्रीकरणकर्ता के तीन कार्यों को एकीकृत करता है। इसका डिजाइन चीन के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र में कार्स्ट गुफा भूआकृति से प्रेरित है, जो डिजाइनर लेई शाओ की जन्मभूमि है।

ऐरो-5G की अद्वितीयता इसके कार्यों के एकीकरण और सॉफ्टवेयर सिस्टम के उपयोग में है। यह तीसरी पीढ़ी का ZigBee इंटरनेट ऑफ थिंग्स सिस्टम, मनुष्य-मशीन द्विदिशीय प्रतिक्रिया सिस्टम और गहरी शिक्षा प्रौद्योगिकी सिस्टम का उपयोग करता है। वाणिज्यिक रूप से, यह इंटरनेट सदस्यता मॉडल के माध्यम से कार्यात्मक पुनरावृत्तियों की प्रदान करता है, वायु शर्तन के लिए स्वस्थ मांग को मिलाता है, एक नई लाभ मॉडल बनाता है, और उपयोगकर्ताओं को एक सतत और अद्यतित वायु शर्तन अनुभव लाता है।

ऐरो-5G का आयाम 520mm चौड़ा, 110mm गहरा और 110mm ऊचा है। परीक्षण के माध्यम से, इसके सी-प्रकार के फ़िल्टर तत्व के डिजाइन को वायु शुद्धिकरण में 99.5% PM2 को फ़िल्टर करने की क्षमता मिली है। 5 कण।

ऐरो-5G तीन कार्यों को विभिन्न स्थानन मेथड्स के साथ स्विच करता है। लंबवत स्थिति में, यह एक ही समय में सभी कार्यों को चालू कर सकता है। मोबाइल फ़ोन सिस्टम उपयोगकर्ताओं की अनाम स्वास्थ्य जानकारी को इनपुट कर सकता है जो एक स्वस्थ वायु शर्तन अनुभव लाता है। सिस्टम नए हार्डवेयर उत्पादों में निवेश को कम करता है, कार्यों की उपलब्धता को बढ़ाता है, और संयुक्त राष्ट्र के सतत विकास की अवधारणा को मजबूत करता है।

ऐरो-5G को 5G प्रौद्योगिकी और कार्बन न्यूट्रलाइज़ेशन के संदर्भ में लॉन्च किया गया था। मुख्य दर्शक युवा लोग हैं। वे उत्पादों की लागत प्रदर्शन को ध्यान में रखते हैं, वर्तमान के नए रुझान के समर्थक भी हैं, और निम्न कार्बन भविष्य उत्पादों के प्रति उत्साही हैं। ऐरो-5G इंटरनेट के माध्यम से घनीभूत कार्य डिजाइन को कनेक्ट करता है जो निरंतर कार्य अपग्रेड करने की संभावना बनाता है, ताकि हार्डवेयर उत्पादन में संसाधनों की अपव्ययता को कम किया जा सके और अधिक व्यावहारिक और सुंदर परिस्थितिक अनुभव प्रदान किया जा सके।

तीन कार्यों की संरचनात्मक डिजाइन सबसे कठिन थी। सीमित शरीर स्थान में, हमें विचार करने की आवश्यकता होती है कि कैसे वैज्ञानिक रूप से कार्यात्मक हार्डवेयर को लेआउट किया जाए ताकि सर्वश्रेष्ठ संरचनात्मक डिजाइन प्रभाव को प्राप्त किया जा सके और उपयोगकर्ताओं की सौंदर्य और कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके।

ऐरो-5G एक छोटे स्थान का बुद्धिमान वायु शर्तक है। यह होलो मॉडलिंग का उपयोग करता है जो वायु शर्तक फैन, शुद्धिकरणकर्ता और आर्द्रीकरणकर्ता के तीन कार्यों को एकीकृत करता है; विभिन्न स्थानन विधियाँ विभिन्न कार्यों को जागृत करती हैं। 5G बुद्धिमान अंतरक्रियात्मक अनुभव के मामले में, ऐरो-5G उपयोगकर्ताओं के साथ अधिक करीबी संबंध स्थापित करता है, और बुद्धिमान प्रौद्योगिकी के माध्यम से विभिन्न प्रकार के उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाजनक मोड सुझावित करता है। कार्य इंटरनेट पर अपने आप को निरंतर अपग्रेड कर सकता है, घर, यात्रा और कार्यालय जैसे विभिन्न उपयोग परिस्थितियों को पूरा कर सकता है, और 5G युग में नए घरेलू उपकरण कार्य मोड को लाता है।

यह डिजाइन 2022 में A' हीटिंग, वेंटिलेशन, और एयर कंडीशनिंग प्रोडक्ट्स डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित हुई थी। ब्रोंज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार का योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Lei Xiao
छवि के श्रेय: Designer LeiXiao,“Ario 5G Intelligent Air Conditioner”,2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Lei Xiao
परियोजना का नाम: Ario
परियोजना का ग्राहक: Lei Xiao


Ario IMG #2
Ario IMG #3
Ario IMG #4
Ario IMG #5
Ario IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें