चट्टानों की भूमि: एक अस्थायी प्रदर्शनी जो शहर, निवास और सिंटरेड स्टोन के बीच संबंध को प्रकट करता है

वीषियन हे और बाओयांग वेई द्वारा डिजाइन किया गया यह प्रदर्शनी ब्रांड संवाद और मूल्यांकन की स्थिति सृजित करता है

चट्टानों की भूमि, 2020 गुआंगज़ो डिजाइन सप्ताह के लिए एक अस्थायी बूथ है। इसका कुल क्षेत्र 180 वर्ग मीटर है। ग्राहकों के सिंटरेड स्टोन उत्पादों को स्थल में लचीले तरीके से लागू किया गया है और जनता के सामने प्रस्तुत किया गया है।

वीषियन हे और बाओयांग वेई द्वारा डिजाइन किया गया यह प्रदर्शनी शहर, निवास और सिंटरेड स्टोन के बीच संबंध को दर्शाती है। यह शहरी वास्तुकला का सारांश है, जहां सिंटरेड स्टोन और उसके उपयोग उत्पादों को स्थल में एकीकृत किया गया है, और इमारत अब एक "आश्रय" नहीं रही है जिसमें भावना नहीं होती। प्रकृति की आत्मा के साथ समर्पित, वास्तुकला में अधिक लचीलापन होता है और यह लोगों के दिलों के करीब अनंत रूप से होता है।

यह प्रदर्शनी ब्रांड संस्कृति के साथ मुख्य उत्पादों को विभिन्न सौंदर्यशास्त्रीय रूपों के माध्यम से जनता के सामने प्रदर्शित करती है, ताकि एक दृश्य, संवेदनशील और अनुभवात्मक डुबकी अनुभव स्थल बनाया जा सके। इसका उद्देश्य केवल प्रदर्शन और कला को व्यक्त करना ही नहीं है, बल्कि डिजाइनरों और पेशेवरों का ध्यान आकर्षित करना और ब्रांड संवाद और ब्रांड मूल्यांकन की स्थिति बनाना भी है।

इस प्रदर्शनी का निर्माण और पूरा होना गुआंगज़ो में दिसंबर 2020 में हुआ था, और यह 3 दिसंबर से 6 दिसंबर 2020 तक गुआंगज़ो डिजाइन सप्ताह, हॉल 2, पविलियन 2C06 में प्रदर्शित किया गया था।

इस डिजाइन को 2023 में A' व्यापार शो वास्तुकला, इंटीरियर्स, और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कार से नवाजा गया था। सिल्वर A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Weixian He
छवि के श्रेय: Image #1, 2, 3, 4, 5: Photographer Zhuoquan Wu Video shooting and editing: Zhuoquan Wu
परियोजना टीम के सदस्य: Chief Designer: Weixian He Designer: Baoyang Wei Designer: Fengming Tang
परियोजना का नाम: The Land of Rocks
परियोजना का ग्राहक: Weixian He


The Land of Rocks IMG #2
The Land of Rocks IMG #3
The Land of Rocks IMG #4
The Land of Rocks IMG #5
The Land of Rocks IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें