व्यापक श्रेणी में A' डिजाइन अवार्ड विजेता: Airplove का Vc C1220 वैक्यूम क्लीनर

घर की सफाई के लिए एक नया आयाम: हल्का, बहुमुखी और तार-रहित वैक्यूम क्लीनर

घर की सफाई एक ऐसा काम है जो हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा है और इसमें समय और श्रम की अधिकता लगती है। Airplove की डिजाइन टीम ने इस समस्या का समाधान करने के लिए एक हल्के, बहुमुखी घरेलू वैक्यूम क्लीनर का विकास किया है, जो घर की सफाई को सुविधाजनक और मानवीय बनाता है।

यह एक हल्का, बहुमुखी घरेलू तार-रहित वैक्यूम क्लीनर है। इसका वजन केवल 0.57 किलोग्राम है, जो कि इर्गोनॉमिक डिजाइन और विभिन्न प्रकार के बदलने योग्य ब्रशों के साथ मिलकर, उपयोगकर्ताओं को बड़े हवाले या बार-बार झुकने से मुक्त करता है, जिससे सफाई आसान हो जाती है। दोहरी फ़िल्ट्रेशन सिस्टम बाल, धूल और बारीक कणों सहित सामान्य गंदगी को हटाने में मदद करता है। इस उत्पाद को संग्रहित और ले जाने में सुविधा होती है, जिससे महिलाएं और बुजुर्ग लोग भी केवल एक हाथ से घर की सफाई कर सकते हैं।

यह उत्पाद हल्के, पुनः प्रयोग योग्य सामग्री से बनाया गया है, जिसका वजन केवल 0.57 किलोग्राम है, और इर्गोनॉमिक डिजाइन का उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं की सुविधा को अधिकतम करने के लिए किया गया है। मॉड्यूलर ब्रशों का उपयोग बेहतर सफाई क्षमता के लिए किया जाता है।

इस उत्पाद के ब्रशलेस मोटर की उच्च शक्ति के कारण, इसमें कम शोर में 24 मिनट तक मजबूत, लगातार चूसने की क्षमता होती है। इस वैक्यूम क्लीनर का डस्टबिन रिलीज़ बटन को एक बार छूने से आसानी से खाली हो जाता है, और इससे बाद की सफाई सुविधाजनक होती है। शरीर पर एलईडी लाइट वास्तविक समय में सफाई मोड और चार्ज की स्थिति को दर्शाती है, जो उपयोगकर्ताओं को संबंधित जानकारी प्रदर्शित करती है। हल्के शरीर और इर्गोनॉमिक डिजाइन की वजह से, महिलाएं और बुजुर्ग लोग भी बिना किसी परेशानी के घर की सफाई कर सकते हैं।

यह उत्पाद नवम्बर, 2021 में चीन के शियामेन में विकसित किया गया था, और जनवरी, 2023 में शियामेन में लॉन्च किया गया था।

घर की सफाई के दौरान उपयोगकर्ताओं का सामान्य समस्या यह होता है कि पारंपरिक वैक्यूम क्लीनर केवल सीमित क्षेत्र की सफाई कर सकते हैं, और उनके ब्रश लक्षित सफाई में कमजोर होते हैं, जिससे मेज़ के नीचे, कोनों आदि की सफाई नहीं हो पाती है। सफाई करते समय उपयोगकर्ताओं को सब समय हिलना पड़ता है, जिससे दैनिक सफाई कठिनाई बन जाती है।

ब्रशों के पहियों और घुमाने योग्य डंड के कारण, उपयोगकर्ताओं को बड़े हवाले या बार-बार झुकने से मुक्त करता है, जिससे सफाई आसान हो जाती है। लचीले रूप से बदले जा सकने वाले मॉड्यूलर ब्रशों की वजह से, एक ऐसा उत्पाद पूरे घर की सभी सफाई की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। दोहरी फ़िल्ट्रेशन सिस्टम बाल, धूल और बारीक कणों सहित सामान्य गंदगी को हटाने में मदद करता है, जिसमें धुलने वाले फ़िल्टर्स पुनः प्रयोग की अनुमति देते हैं।

दैनिक जीवन का सबसे सामान्य घर का काम, घर की सफाई, बहुत समय और उच्च श्रम लागत लेती है और सफाई की क्षमता कम होती है। यह हल्का घरेलू तार-रहित वैक्यूम क्लीनर बहुमुखीता और व्यापक सफाई श्रेणी की विशेषताओं के साथ प्रस्तुत किया गया है। इसका वजन केवल 0.57 किलोग्राम है, उत्पाद को संग्रहित और ले जाने में सुविधा होती है। इर्गोनॉमिक डिजाइन, विभिन्न प्रकार के बदलने योग्य ब्रशों, पहियों, और घुमाने वाले डंड की वजह से, यह उपयोगकर्ताओं को बड़े हवाले या बार-बार झुकने से मुक्त करता है, जिससे महिलाएं और बुजुर्ग लोग भी घर की सफाई बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं।

यह डिजाइन 2023 में A' होम एप्लायंसेज डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है, जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Bixdo (SH) Healthcare Technology Co.,Ltd
छवि के श्रेय: Bixdo (SH) Healthcare Technology Co.,Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Youxin Chen
परियोजना का नाम: Vc C1220
परियोजना का ग्राहक: Bixdo (SH) Healthcare Technology Co.,Ltd


Vc C1220 IMG #2
Vc C1220 IMG #3
Vc C1220 IMG #4
Vc C1220 IMG #5
Vc C1220 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें