वानके रेड काउंटी विला: एक आदर्श जीवन की अभिव्यंजना

डिजाइनर जू लियू की रोमांटिक फ्रेंच अंदाज में एक अद्वितीय निजी घर

वानके रेड काउंटी विला, जिसे डिजाइनर जू लियू ने डिजाइन किया है, एक आदर्श जीवन की अभिव्यंजना करता है। यह विला ग्राहकों की उम्मीदों के अनुसार अंतरराष्ट्रीय और कलात्मक जीवनशैली को विस्तारित करता है।

डिजाइनर ने वृत्ताकार धनुष और ज्यामितीय आकारों के ओवरलैपिंग रूपों का उपयोग करके लिविंग रूम का दृश्य फ्रेम किया है। यह बाहर और अंदर की कला की सुंदरता को व्यक्त करता है, ताकि निवासियों को चारों सीजनों के प्राकृतिक परिवर्तन का दर्शन कर सकें। डोम छत लाइट रिबन में स्पष्ट रूप से परतदार है, जिसमें क्रिस्टल पंख उनके बीच में घूम रहे होते हैं, जो मार्बल फ़ायरप्लेस के साथ एक शांत वातावरण बनाते हैं। जब लोग बगीचे के द्वार को खोलते हैं, तो जीवन और प्रकृति का सीमारहित संबंध स्थापित होता है और वे समानुपातिक रूप से सहजीवित होते हैं।

इस विला का प्रवेश द्वार पहली बार देखने पर एक मजबूत शास्त्रीय स्वाद भर देता है। नक्काशी के विवरण और आयामी कला स्थापना के माध्यम से फ्रेंच शालीनता और शास्त्रीय रोमांस व्यक्त होता है। वॉटर बार लाउंज क्षेत्र से अलग नहीं है, और चमकदार क्रिस्टल लैंप, शालीन मार्बल बार, अमूर्त कला चित्रण और क्लासिक चमड़े के सोफे हरमोनीयसली मिलाने पर, आरामदायक अनुभव फैलता है।

इस तीन मंजिला एकल परिवार के घर का कुल क्षेत्रफल 1,600 वर्ग मीटर तक है, जिसमें डिजाइनर वास्तुकला, लैंडस्केपिंग, आंतरिक, मुलायम साज-सज्जा, उत्पादों से लेकर इंजीनियरिंग तक के एकीकृत डिजाइनर की भूमिका निभाते हैं। ग्राहकों की मांगों और पसंद का अध्ययन करने के बाद, उन्होंने चीनी और पश्चिमी सौंदर्य और कला स्वाद को एकीकृत करने का प्रयास किया है, ताकि घर आधुनिक और शास्त्रीय दोनों हो सके, ताकि निवासियों के लिए एक सुखद जीवन और आध्यात्मिक आवास बनाया जा सके।

यह डिजाइन ब्रॉन्ज ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जीबिशन डिजाइन अवार्ड 2023 में विजेता रही है। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। ये डिजाइन कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xu Liu
छवि के श्रेय: Xu Liu
परियोजना टीम के सदस्य: Xu Liu
परियोजना का नाम: Vanke Red County Villa
परियोजना का ग्राहक: Xu Liu


Vanke Red County Villa IMG #2
Vanke Red County Villa IMG #3
Vanke Red County Villa IMG #4
Vanke Red County Villa IMG #5
Vanke Red County Villa IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें