गमगम: एक अद्वितीय और प्राकृतिक रेस्तरां बार

वेइन वेन लिन द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और प्राकृतिक रेस्तरां बार

गमगम, ताइवान के ताइपेई शहर के दिल में स्थित एक अद्वितीय रेस्तरां बार है, जिसे वेइन वेन लिन ने डिजाइन किया है। इस डिजाइन का प्रेरणा स्थल की प्राकृतिक विशेषताओं और गमगम समूह की मूल व्यक्तित्व से ली गई है।

जैसे ही आप इस स्थल में प्रवेश करते हैं, आपको 6 मीटर ऊंचे पेड़ का आभास होता है, जो आपका स्वागत करता है। यह प्राकृतिक संगठन का एक आध्यात्मिक विषय है। विभिन्न और अलग-अलग सीटों की किरणीय व्यवस्था निर्मित स्वतंत्र संगठन के विभिन्न रूपों को उत्पन्न करती है। पौधों की रचना इंडोर स्थल को आउटडोर की तरह बनाती है। हरी पृष्ठभूमि और अग्रभूमि के हरे दृश्य के माध्यम से, छत के हरे बॉक्स के संबंध की अनुमति देता है, जिससे हरी रंग की नृत्य करने की आजादी मिलती है।

यह परियोजना ताइवान, ताइपेई-शहर के मध्य में एक अद्वितीय रेस्तरां बार की स्थापना की योजना बनाने का इरादा रखती है। गमगम का नाम हमारे साझेदार के द्वारा प्रेरित हुआ था, जो व्यापार शुरू कर रहे थे और जो हमारे ग्राहकों को प्राकृतिक, आरामदायक, और अंतरंगता का अनुभव कराना चाहते थे। यह परियोजना ब्रांड पहचान में मूल्य का अनुवाद करने की इच्छा रखती है, साथ ही साथ यह ऐसी शारीरिक अभिव्यक्ति की उत्पत्ति करने की इच्छा रखती है, जो हमारे व्यापारी प्रस्तावों का अभिन्न अंग बनती है।

यह डिजाइन विभिन्न सामग्री का उपयोग करता है, जैसे कि गर्म रंग की पेंट के साथ लकड़ी, लकड़ी का प्लाईवुड, प्राकृतिक बनावट वाला कंक्रीट, जंग लगा हुआ लोहा, और नीली सिरेमिक टाइल्स।

डिजाइन टीम ने लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने के साथ-साथ पर्यावरण को महसूस करने की क्षमता को जगाने की एक मूल भावना को व्यक्त करने का प्रयास किया है। डिजाइनर एक ऐसी जगह बनाना चाहते हैं जहां लोग वास्तविक, प्राकृतिक, और खुशी का माहौल महसूस कर सकें। यह डिजाइन एक भावना के बारे में है जो लोगों को एक साथ लाती है और सीमाओं को नष्ट करती है। यह स्थल अपनी स्वयं की विशेषताओं को प्रकट करता है।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जिबिशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइन को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करता है। वे कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Wei En Wayne Lin
छवि के श्रेय: Benjiment ,Po Hsien, Wu (Photographer)
परियोजना टीम के सदस्य: Weien,Wayne, Lin
परियोजना का नाम: Let it be Gum
परियोजना का ग्राहक: Wei En Wayne Lin


Let it be Gum IMG #2
Let it be Gum IMG #3
Let it be Gum IMG #4
Let it be Gum IMG #5
Let it be Gum IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें