कविता की स्मृति: एक आधुनिक बिक्री कार्यालय जिसे संस्कृति और प्रकृति ने पोषित किया है

KJH डिजाइन द्वारा नवाचारी और आधुनिक बिक्री कार्यालय

यह आधुनिक बिक्री कार्यालय, जिसे संस्कृति और प्रकृति ने पोषित किया है, शहरी कला संग्रहालय के रूप में परिभाषित किया गया है। यह डिजाइन जल और मिट्टी के प्राकृतिक चरित्र को श्रद्धांजलि देता है।

यह परियोजना नानपिंग शहर, वूयी नई क्षेत्र में स्थित है। डिजाइनर ने आधुनिक पूर्वी कला को वूयी चाय पहाड़ियों और हक्का बंद निवासों के सीढ़ी-क्रम आकार के साथ मिलाया है, कला स्थापना तत्वों को शोधित किया है, और आधुनिक कौशल, सामग्री और प्रौद्योगिकी का उपयोग करके शहरी धरोहर को उजागर किया है।

डिजाइनरों ने गोलाकार वक्र को अंतरिक्ष में फैलने दिया है, धीरे-धीरे हर कोने से बहते हुए, विकृति और क्रम पुनर्गठन के माध्यम से सीमाओं को हटाया और किनारों और कोनों को छिपाया है। अंतरिक्ष की पारदर्शिता दीवार, छत और भूमि की मुक्त प्रवाह से आती है, और सिलिंडरों और रेखाओं और तलों के एकीकरण से। इसलिए, स्तंभ आकार का अनुकूलन इसे व्यापक स्तंभ-रहित अंतरिक्ष संभव बनाता है, और अधिक स्तंभ-रहित अंतरिक्ष को छोड़ देता है।

विश्व की सभी चीजें परस्पर निर्भर और एकीकृत हैं। वूयी की आत्मा जिउक्व नदी में है, जो पहाड़ों के चारों ओर घिरी है, पहाड़ों के मध्य से मोड़-मोड़ कर बहती है, भूमि की सामंजस्य का निर्माण करती है। हक्का बंद निवास एक-दूसरे के चारों ओर घिरे होते हैं, स्थानीयता की गर्माहट को सहजता से समझते हैं और सामंजस्य की भावना का व्याख्यान करते हैं।

शहरी कला संग्रहालय प्राकृतिक भावनाओं और सांस्कृतिक धरोहर को सहजता से समझता है। यह समयों की लंबी नदी पर एक कविता और चित्रकला है, साथ ही शहरी विकास में एक महत्वपूर्ण सहभागी है।

डिजाइन संस्कृति के अर्थ को दर्शाता है और राष्ट्रीय संस्कृति के साथ काम करने में महत्वपूर्ण विकास की संभावना है। इस आधुनिक बिक्री कार्यालय को, जिसे मानवता और प्रकृति ने पोषित किया है, डिजाइनर अधिक पसंद करते हैं कि इसे "शहरी कला संग्रहालय" के रूप में परिभाषित किया जाए।

यह डिजाइन 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त करने वाली थी। चांदी A' डिजाइन अवार्ड : शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाती हैं। इन डिजाइनों को, जिन्हें उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: KJJH DESIGN
छवि के श्रेय: KJJH DESIGN
परियोजना टीम के सदस्य: Zhu Jinxin Li Songbai Zhu Zhifan Sun Zhendong
परियोजना का नाम: The Memory of Poetry
परियोजना का ग्राहक: KJJH DESIGN


The Memory of Poetry IMG #2
The Memory of Poetry IMG #3
The Memory of Poetry IMG #4
The Memory of Poetry IMG #5
The Memory of Poetry IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें