युवा सौंदर्य: एक अद्वितीय कॉस्मेटोलॉजी केंद्र

रॉनी चान और एनोक क्वान द्वारा डिजाइन किया गया युवा सौंदर्य

यह लेख एक अद्वितीय कॉस्मेटोलॉजी केंद्र के डिजाइन के बारे में है, जिसे रॉनी चान और एनोक क्वान ने डिजाइन किया है। इस डिजाइन का उद्देश्य युवा ग्राहकों से जुड़ना और उनके नए युवा महिला ब्रांड के अंतर्गत उनके सुविधाजनक अनुभव यात्रा को बढ़ावा देना है।

इस डिजाइन की प्रेरणा मुख्य रूप से युवा ग्राहकों से जुड़ने और उनके सुविधाजनक अनुभव यात्रा को बढ़ावा देने की इच्छा से आई है। संगमरमर, मखमल, लकड़ी, और चैम्पेन गोल्ड स्टेनलेस स्टील के साथ गुलाबी तत्वों का उपयोग करके, अंतरिक्ष को पुराने स्कूल शैली के क्लिनिकल कॉस्मेटोलॉजी केंद्र की तुलना में अधिक सॉफिस्टिकेटेड बनाया गया है।

यह एक सौंदर्य एस्थेटिक ब्रांड है जो मुख्य रूप से महिलाओं के लिए लेजर बाल हटाने की सेवाएं प्रदान करती है। ब्रांड की दसवीं वर्षगांठ की खुशी में, नई सेवा केंद्र को कॉज़वे बे में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की एक ही मंजिल पर नवीनीकरण किया गया था। इस परियोजना का दायरा रिसेप्शन, ग्राहक सेवा परामर्श क्षेत्र को खुले स्थान में और उपचार कक्षों को पुनः डिजाइन करना था। इसके अलावा, डिजाइन महिलाओं के लिए सुरक्षा और आराम के अंतरिक्ष का निर्माण करने पर ध्यान केंद्रित करता है, ताकि वे अपनी पेशेवर सेवाओं का आनंद ले सकें।

समग्र सामग्री चयन गुलाबी, सफेद और पीतल रंग के टोन में किया गया था ताकि ब्रांड के छवि के साथ मेल खाए। इसके अलावा, हमने अंतरिक्ष में उभार के लिए एक धनुआकार आकार की प्रदर्शनी डिजाइन की थी, जिसमें त्वचा की देखभाल के उत्पादों के लिए और गुलाबी उपलेटरी फ़ैब्रिक के साथ वक्रीय सोफ़ा सीटें थीं। इसके अलावा, हमने सूक्ष्म बनावट के साथ सफेद और गुलाबी वॉलपेपर को जोड़ा ताकि धनुआकार पीतल स्टेनलेस स्टील फ्रेम और दीवार पैनल की तुलना को उजागर कर सकें और अंतरिक्ष में अधिक चमक उत्पन्न कर सकें।

इस परियोजना की कुल क्षेत्रफल 158 मीटर वर्ग है। यह एक तेजी से बढ़ती हुई महिला सौंदर्य सेवा ब्रांड है, जिसका नया प्रमुख स्टोर कॉज़वे बे में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में है। वास्तव में, हांगकांग में युवा महिलाओं के लिए एक चिकित्सीय कॉस्मेटोलॉजी सेवाओं की उद्यमी कंपनी समूह। एस्थेटिक केंद्र स्थित है तीस पांच मंजिलों पर शहरी शहर के दृश्य के साथ स्थित एक स्मारक भवन में। इसके अलावा, अंतरिक्ष को ब्रांड्स और उनके उच्च सेवा मानकों को प्रतिबिंबित करने के लिए डिजाइन किया गया है।

वैश्विक स्तर पर व्यापार पर्यावरण के कठिन समय के दौरान। वास्तव में, निर्माण और डिजाइन शुल्क के लिए सीमित बजट का अनुरोध ग्राहक द्वारा किया गया है, ताकि उनके व्यापार और कर्मचारी संचालनात्मक आवश्यकता को पूरा कर सकें, इसलिए डिजाइन चुनौती को ग्राहक दृष्टिकोणों में सृजनात्मकता, अच्छी कार्यशीलता और समय पर पूरा करने का संतुलन बनाना होगा।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार का योगदान करते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Chun Man Ronnie Chan
छवि के श्रेय: Photographer Samuel Lee, 2020
परियोजना टीम के सदस्य: Chan Chun Man Ronnie and Kwan Yee Lok Enoch
परियोजना का नाम: Youthful Aesthetics
परियोजना का ग्राहक: Chun Man Ronnie Chan


Youthful Aesthetics IMG #2
Youthful Aesthetics IMG #3
Youthful Aesthetics IMG #4
Youthful Aesthetics IMG #5
Youthful Aesthetics IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें