समुद्रतटीय जीवनशैली को परिलक्षित करता नवाचारी आंतरिक डिजाइन

Neoklasika Ltd द्वारा यात्री जहाज की भावना को उभारने वाला अद्वितीय इंटीरियर डिजाइन

Neoklasika Ltd ने चार लक्जरी टाउन हाउसों के विकास के लिए एक सामान्य लॉबी और गैलरी हॉलवे का इंटीरियर डिजाइन किया है। समुद्रतटीय जीवनशैली को मुख्य रूप से ध्यान में रखते हुए, इंटीरियर डिजाइन यात्री जहाज पर होने की स्थिति और स्वाद को उभारता है।

स्थिति के आस-पास के सूखे पेड़ों के जंगल से घिरी हुई, ग्लास फसाद चौड़ी और लंबी खिड़कियों के माध्यम से प्रकृति को अंदर आने देता है। उत्कृष्ट अनुपात, नियमित रंग पैलेट और प्राकृतिक सामग्री गैलरी जैसे इंटीरियर को अनन्त कला देते हैं। लॉबी में लकड़ी की दीवार के पैनल और धातु की संरचनात्मक धरोहर आस-पास के जंगल में पेड़ों के तने के साथ दृश्य समानताएं खींचती हैं, दर्पण और ग्लास की प्रतिबिंबितता हमेशा बदलती हुई जल की सतह को दर्शाती है। हल्के पत्थर की फर्शी इंटीरियर में समुद्रतट की भावना लाती है।

Neoklasika को चार लक्जरी टाउन हाउसों के विकास के लिए एक सामान्य लॉबी और गैलरी हॉलवे बनाने के लिए आमंत्रित किया गया था। संपत्ति रीगा की खाड़ी के रेतीले समुद्रतट से मात्र दो सौ मीटर दूर स्थित है।

मुख्य रूप से समुद्रतटीय जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए, इंटीरियर यात्री जहाज पर होने की स्थिति और स्वाद को उभारता है। चारों टाउनहाउसों में तीन स्तर हैं, निचला एक हवादार खुला योजना रहने का क्षेत्र है जिसमें एक निर्मित रसोई शामिल है और ऊपरी दो स्तर बेडरूम हैं। परियोजना में Neoklasika द्वारा डिजाइन किए गए कई बेस्पोक फर्नीचर और जॉइनरी शामिल हैं जो अद्वितीयता का स्तर बढ़ाते हैं।

विशेषताओं के चयन में प्रतिष्ठित गुण, जैसे कि लकड़ी, धातु, दर्पण, चमड़ा, एक लक्जरी यात्री जहाज पर उपयोग किए जाने वाले गुणों के साथ समानता दर्शाते हैं। न्यायांतरित लाइटिंग योजनाएं एक आरामदायक शाम या एक नाटकीय डिनर पार्टी के लिए मूड बनाने की असीम संभावनाएं प्रदान करती हैं।

लॉबी को एक घरेलू पुस्तकालय के रूप में काम करने का कार्य होगा और यह अस्थायी कला प्रदर्शनियों और संस्थापनों की मेजबानी करेगी ताकि एक गतिशील वातावरण दे और निवासियों के बीच बातचीत को आमंत्रित करे।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Neoklasika
छवि के श्रेय: Neoklasika Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Neoklasika
परियोजना का नाम: ER Clubhouse
परियोजना का ग्राहक: Neoklasika


ER Clubhouse IMG #2
ER Clubhouse IMG #3
ER Clubhouse IMG #4
ER Clubhouse IMG #5
ER Clubhouse IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें