अद्वितीय डिजाइन और अभिनव आधुनिकता: "प्रेसिडेंट" द्वारा लियान जांग

कला संग्रहालयों से प्रेरित एक अद्वितीय कार्यालय डिजाइन

चीन के प्रसिद्ध डिजाइनर लियान जांग ने "प्रेसिडेंट" नामक अपनी नवीनतम परियोजना के माध्यम से कला संग्रहालयों और कला गैलरियों से प्रेरणा लेकर एक अद्वितीय कार्यालय डिजाइन बनाई है।

लियान जांग की यह परियोजना एक राष्ट्रपति कार्यालय है, जिसमें पार्टी A के स्वयं के शौक को मिलाया गया है। प्रवेश द्वार सचिव का कार्य क्षेत्र है, और संक्षिप्त और स्पष्ट प्रदर्शन संग्रहण कैबिनेट प्रदर्शन और व्यावहारिकता को जोड़ता है। प्रतीक्षा क्षेत्र में फ्रंट ग्लास कर्टेन वॉल का उपयोग किया गया है जो पारदर्शिता बढ़ाता है, और राष्ट्रीय राजमार्ग संग्रहण कैबिनेट का हिस्सा कला प्रदर्शन कैबिनेट आसान अंतरिक्ष में कुछ रुचि जोड़ता है, और एक कला गैलरी के माध्यम से कार्यालय में प्रवेश करता है।

डिजाइन सामग्री में कार्पेट, धातु, लकड़ी की विनियर, लेटेक्स पेंट, कला पेंट, परिवेश प्रकाश, आदि शामिल हैं। कार्पेट की विनिर्देशन 800*800mm है, लकड़ी की विनियर के लिए कोई विनिर्देशन नहीं है, और दीवार कवरिंग के लिए कोई विनिर्देशन नहीं है।

यह परियोजना जुलाई 2021 में बीजिंग में शुरू हुई और नवम्बर 2022 में बीजिंग में समाप्त हुई। परियोजना का पता: दहेंग बिल्डिंग, हैदियान जिला, बीजिंग शहर।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: LiYan Zhang
छवि के श्रेय: All Image: Young (Beijing) Art Design Co., Ltd, Beijing, 2022.
परियोजना टीम के सदस्य: LiYan Zhang
परियोजना का नाम: President
परियोजना का ग्राहक: LiYan Zhang


President IMG #2
President IMG #3
President IMG #4
President IMG #5
President IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें