प्राथमिक निवास: एक बहुआयामी ब्रांड के लिए विजुअल पहचान डिजाइन

डिजाइनर तियांझेन हुआंग द्वारा बौहास आंदोलन की प्रेरणा से उत्पन्न एक अद्वितीय पहचान

यह विजुअल पहचान डिजाइन एक बहुआयामी ब्रांड के लिए तैयार किया गया है, जो मूल रूप से बौहास आंदोलन की शैली के साथ अमूर्त वास्तुकला रूपों को जोड़ने वाले एक टाइपोग्राफी अन्वेषण के रूप में शुरू हुआ था। यह मानव स्थिति और एक अलगाव के युग में घर के अर्थ के बीच संबंध का अन्वेषण करता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, घर वह जगह होती है जहां हम सबसे करीबी दिल की गतिविधियाँ करते हैं। बौहास की क्लासिक लाल, नीली और पीली प्राथमिक रंग योजना ने हमें प्रोजेक्ट का नाम "प्राथमिक निवास" देने की प्रेरणा दी, जो इस प्रोजेक्ट की शैली और उसके पीछे के संदेशों की ओर संकेत करता है।

डिजाइनर तियांझेन हुआंग ने इस प्रोजेक्ट के लिए लोगो की सोच को चीनी अक्षर जू से लिया, जो निवास स्थल का प्रतीक होता है। लाल, पीली, और नीली प्राथमिक रंगों को अक्षर की विभिन्न कहानियों में अच्छी तरह से एकीकृत किया गया है, जो इस प्रोजेक्ट की वास्तुकला विषयक थीम को दर्शाता है।

इस प्रोजेक्ट का चीनी ब्रांड नाम युआन से जू है, जो प्राथमिक निवास का कला पूर्ण अनुवाद है, जिसमें अनुवादित शब्द प्राथमिक चीनी में प्राथमिक रंगों का भी अर्थ होता है। चीनी अक्षर से 3 प्राथमिक रंग की पट्टियां ली गईं।

यह एक पहचान प्रणाली है जो एक बहुआयामी ब्रांड के लिए है जो मानव स्थिति और घर के अर्थ के बीच संबंध का अन्वेषण करता है। इस प्रोजेक्ट को मूल रूप से एक टाइपोग्राफी अन्वेषण के रूप में शुरू किया गया था जो बौहास आंदोलन की शैली के साथ अमूर्त वास्तुकला रूपों को जोड़ता है।

इस डिजाइन को 2022 में A' ग्राफिक्स, चित्रांकन और विजुअल संचार डिजाइन अवार्ड में आयरन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को सम्मानित किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उन्हें उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित किया जाता है, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Tianzhen Evleen Huang
छवि के श्रेय: Evleen Huang
परियोजना टीम के सदस्य: Tianzhen Evleen Huang
परियोजना का नाम: Primary Residence
परियोजना का ग्राहक: Tianzhen Evleen Huang


Primary Residence IMG #2
Primary Residence IMG #3
Primary Residence IMG #4
Primary Residence IMG #5
Primary Residence IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें