नवाचारी डिजाइन: खेदर एल अटार

डिजाइनर: नूर शौरबागी

खेदर एल अटार ने 1945 में कायरो के पुराने शहर की दीवारों के भीतर अपना व्यापार स्थापित किया। उन्होंने जल्दी ही अपनी उपस्थिति को मिस्री संस्कृति के ताने-बाने में बुन दिया था, जिसका उल्लेख नगीब महफूज़ ने अपने ट्रिलॉजी में किया, और उनकी प्रसिद्धि अहमद अदवेया के गीतों के माध्यम से उड़ान भर गई। खेदर एल अटार अपने पुराने सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए अपने आधुनिक प्रस्ताव का विस्तार कर रहे हैं, प्रीमियम कच्चे उत्पादों के साथ महान मूल्य।

खेदर की टीम के साथ काम करके ब्रांड रणनीति विकसित करने के साथ-साथ एक दृश्य प्रणाली विकसित की गई है जो ब्रांड की नई स्थिति को दर्शाती है। इसने हमें एक दृष्टि के साथ शुरुआत करने की प्रेरणा दी कि खेदर की स्थिति को बनाए रखें, जो हर चीज के लिए जाने जाते ब्रांड हैं जो जैविक और कच्चे हैं। दृश्य पहचान ने व्यापार को तीन मुख्य उपश्रेणियों में परिपक्व होने में मदद की; जैविक दवा, कच्ची सुंदरता और पाक कला।

यह परियोजना 2020 में कायरो में शुरू हुई और 2021 में समाप्त हुई। यह डिजाइन अवार्ड आयरन ए' ग्राफिक्स, इलस्ट्रेशन और विज़ुअल कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड 2022 में प्राप्त किया। आयरन ए' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Nour elchourbaji
छवि के श्रेय: Nour elchourbaji
परियोजना टीम के सदस्य: Omnia Magdy Photographer
परियोजना का नाम: Khedr El Attar
परियोजना का ग्राहक: Nour elchourbaji


Khedr El Attar IMG #2
Khedr El Attar IMG #3
Khedr El Attar IMG #4
Khedr El Attar IMG #5
Khedr El Attar IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें