हारा भविष्य: ग्रीनिनफुल का पुनर्निर्माण

मिशेल पून द्वारा वातावरण संरक्षण के लिए एक नया ब्रांड अवतार

ग्रीनिनफुल, एक पर्यावरण-हितैषी ब्रांड, जिसने संपूर्ण समाज को स्थायी जीवनशैली की ओर आकर्षित करने का संकल्प लिया है, ने अपने ब्रांड को पुनर्निर्माण किया है।

ग्रीनिनफुल, एक युवा हांगकांग निवासी द्वारा स्थापित, वातावरण संरक्षण के प्रति सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाने का उद्देश्य रखता है। यह ब्रांड समाज को नवाचारी और पर्यावरण-हितैषी उत्पादों की ओर आकर्षित करता है, जो कचरे की वृद्धि के समाधान के रूप में कार्य करते हैं और समाज को एक नयी पुनर्चक्रण जीवनशैली का परिचय कराते हैं।

ब्रांड का लोगो समुदाय के चेहरे की कच्ची लेकिन संवरी हुई सौंदर्यशास्त्रीय छवि को दर्शाता है। यह नई और निरंतर हरे जीवनशैली की खोज में दृढ़ता और जिज्ञासा का प्रतिनिधित्व करता है, जो ग्रीनिनफुल समुदाय की मुख्य सक्रियता भी है।

यह पुनर्निर्माण परियोजना ग्रीनिनफुल के व्यापार के विस्तार के रूप में विस्तारित होगी। आशा है कि वे भविष्य में बीयर ब्रूइंग से गेहूं के अपशिष्ट का पुनर्चक्रण करने वाली विभिन्न उत्पाद पंक्तियों की शुरुआत करेंगे और नई उप-ब्रांड बनाएंगे।

ग्रीनिनफुल का पुनर्निर्माण युवा और भविष्य की पीढ़ी के साथ गूंजने वाले एक मिशनरी ब्रांड के रूप में ब्रांड की देखभाल और अनुभूति को ताजगी देने का लक्ष्य रखता है। दृश्य प्रणाली को बोल्ड रंगों और ब्रश स्ट्रोक्स के साथ समुदाय की सहभागिता के लिए आकर्षक बनाया गया है। रंगों का चयन उज्ज्वल है जो आशा का प्रतीक है और छवियों का चयन सहज और समुदाय केंद्रित होना चाहिए। व्यापार प्लेटफॉर्म दृष्टिकोण से हटकर, डिज़ाइन में समुदाय निर्माण का सार शामिल किया गया है, जो विज्ञापन में सहयोगी कच्चे हस्तलिखित दृश्यों के रूप में दिखाई देता है, जिनका उपयोग लचीला है।

इस डिज़ाइन को 2022 में A' ग्राफिक्स, चित्रांकन और दृश्य संचार डिज़ाइन पुरस्कार में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिज़ाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, बेहतर दुनिया की ओर योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Michelle Poon
छवि के श्रेय: Image 1: Michelle Kason (Designer)
परियोजना टीम के सदस्य: Michelle Kason
परियोजना का नाम: Greeninful
परियोजना का ग्राहक: Michelle Poon


Greeninful IMG #2
Greeninful IMG #3
Greeninful IMG #4
Greeninful IMG #5
Greeninful IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें