फ्लोरिस्ट विम वान अस्सेम की नई पहचान

रीब्रांडट द्वारा फूलों की कला का नवीनीकरण

प्रकृति से प्रेरित एक अनूठी रचनात्मकता

प्रकृति को अपना मूल आधार मानते हुए और इसे रचनात्मकता का खेल का मैदान समझते हुए, विम वान अस्सेम की फूलों की व्यवस्था के आनंद और अवरुद्ध अभिव्यक्ति को प्रसारित करने के लिए नई पहचान डिजाइन की गई थी। उनके द्वारा फूलों के साथ अनोखे संयोजन बनाने की निर्बाध ऊर्जा और कारीगरी से प्रेरित होकर यह पहचान बनाई गई है।

उत्तर हॉलैंड के सबसे प्रगतिशील फ्लोरिस्टों में से एक, विम वान अस्सेम ने पिछले 40 वर्षों में अपनी अनूठी शैली के साथ डच फ्लोरल आर्ट को काफी प्रभावित किया है। डिजाइनरों के लिए चुनौती यह थी कि उनकी जीवंत और अवरुद्ध दृष्टिकोण के अनुरूप एक दृश्य भाषा विकसित की जाए। ऐतिहासिक इमारत की बड़ी खिड़कियों पर आकर्षक रिबन के साथ डिजाइन, तुरंत उनकी फ्लोरल आर्ट के आनंद और स्वतंत्र अभिव्यक्ति को प्रसारित करता है।

बड़े, आकर्षक अक्षरों की रचना, जिसे मैन्युअल रूप से लागू करना था, जिसमें एक गतिशील आकार शामिल होता है जो पूरे में जारी रहता है, एक पुरानी ऐतिहासिक इमारत, और ग्राफिक, शैलीगत, और स्लीक दृश्य भाषा की वांछित परिणाम। यह काफी चुनौती थी।

डिजाइनरों ने विम वान अस्सेम की 40वीं वर्षगांठ के लिए उनकी जीवंत, प्रगतिशील रचनात्मक फ्लोरल आर्ट को संक्षेप में बताने वाली एक पहचान बनाई। नई डिजाइन पुरानी ऐतिहासिक इमारत की बड़ी खिड़कियों पर स्थित है, जिसमें वान अस्सेम की ऊर्जावान, मुक्त आत्मा शैली को दर्शाने वाले गतिशील रिबन हैं।

इस डिजाइन को 2024 में A' ग्राफिक्स, इलस्ट्रेशन और विजुअल कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज प्राप्त हुआ है। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संसाधनों की प्रमाणिकता को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित किए जाते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर जगह बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ruud Winder
छवि के श्रेय: Photography: Keesnan Dogger
परियोजना टीम के सदस्य: Ruud Winder - Brand Architect and Designer Peter Puntman - Motion Graphics GCA Reclame - Signing
परियोजना का नाम: Florist Wim van Assem
परियोजना का ग्राहक: Rebrandt®


Florist Wim van Assem IMG #2
Florist Wim van Assem IMG #3
Florist Wim van Assem IMG #4
Florist Wim van Assem IMG #5
Florist Wim van Assem IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें