हाइड्रोजन स्वास्थ्य उत्पादों के लिए अद्वितीय डिजाइन: होकैन हेल्थी

ग्वांगज़ो चौंग यिंग डिजाइन कंपनी ने विकसित किया होकैन हेल्थी का लोगो

होकैन हेल्थी ने हाइड्रोजन पीने के पानी, हाइड्रोजन श्वास और हाइड्रोजन स्वास्थ्य देखभाल के आसपास बुद्धिमान प्रौद्योगिकी उत्पादों का विकास किया है। लोगो के डिजाइन में, हमने 'हाइड्रोजन अणु' को एक अधिक केंद्रित वृत्त में संक्षेपित किया, जो पानी और हाइड्रोजन के बीच के परिवर्तन प्रक्रिया को सकारात्मक और नकारात्मक आकारों के रूप में दिखाता है, और कौशलपूर्वक ब्रांड की औद्योगिक विशेषताओं को व्यक्त करता है।

होकैन हेल्थी, एक हाइड्रोजन और ऑक्सीजन स्वास्थ्य प्रौद्योगिकी उद्योग के प्रदाता के रूप में, अपने नए रूप में संक्षिप्त, आधुनिक और प्रौद्योगिकी से भरपूर दिखाई देता है। तीन-आयामी गतिशील सौंदर्य की बढ़ती भूमिका के साथ, लोगो केवल व्यापार और कला के सह-अस्तित्व का एक छवि प्रतीक नहीं बनता, जो ब्रांड की व्यक्तित्व को उभारता है, बल्कि यह डिजिटल संचार के लिए अधिक उपयुक्त होता है, और अदृश्य रूप से एक गहरी ब्रांड जागरूकता उत्पन्न करता है।

इस डिजाइन को बनाने के लिए, सभी आवश्यक PMS रंग कोड प्रिंटेड और डिजिटल मीडिया के लिए प्रदान किए गए थे। इसके अलावा, इन रंगों के RAL समकक्ष और कपड़े के रंग भी आंतरिक स्थान के लिए चुने गए थे।

लोगो और दृश्य प्रणाली को वेक्टर स्वरूप में डिजाइन किया गया है ताकि यह डिजिटल और मुद्रित मीडिया के विभिन्न आकारों के लिए उपयुक्त हो सके। किसी भी वस्तु के गलत निर्माण को रोकने के लिए, हमने एक व्यापक ब्रांड लोगो दिशानिर्देश मैन्युअल तैयार किया है।

यह परियोजना अप्रैल 2021 में ग्वांगज़ो में शुरू हुई थी और अक्टूबर 2021 में ग्वांगज़ो में समाप्त हुई, और नवम्बर 2021 में ग्वांगज़ो में प्रदर्शित की गई थी।

विश्लेषण के अनुसार, अधिकांश ब्रांड अनियमितता, मंदी और कमजोरी के संकेत दिखा रहे हैं, और ब्रांड जागरूकता की कमी है। इसलिए, होकैन हेल्थी ने एक समग्र नवीनीकरण का स्वागत किया है, और नई दृश्य पहचान एक तीन-आयामी रूप प्रस्तुत करती है, ब्रांड के नवाचार में विश्वास को वर्णन करने के लिए एक मजबूत दृश्य लंगर स्थापित करती है और उपभोक्ताओं को एक आधुनिक और ताजगी दृश्य अनुभव देती है।

इस परियोजना का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा यह था कि एक उपयुक्त डिजाइन भाषा खोजने में था, जो सांकेतिक विचारों को प्रभावी रूप से दृश्यमान करती है और ब्रांड की मिजाज और अर्थव्याख्या करती है।

होकैन हेल्थी मुख्य रूप से हाइड्रोजन स्वास्थ्य देखभाल के आसपास बुद्धिमान प्रौद्योगिकी उत्पादों का विकास करता है। लोगो के डिजाइन में, पानी और हाइड्रोजन के बीच के परिवर्तन प्रक्रिया को सकारात्मक और नकारात्मक आकारों के रूप में दिखाते हुए, और कौशलपूर्वक ब्रांड की औद्योगिक विशेषताओं को व्यक्त करते हैं। लोगो विभिन्न सामग्री और प्रक्रियाओं में परिवर्तनों के संदर्भ में निरंतर दो-आयामी और तीन-आयामी के बीच स्विच कर सकता है, लेकिन यह हमेशा पहचान योग्य बना रहता है। इसका लचीला तीन-आयामी आकार जीवन और संभावना से भरपूर है।

यह डिजाइन 2022 में A' ग्राफिक्स, चित्रण और दृश्य संचार डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संचार को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Guangzhou Cheung Ying Design Co., Ltd.
छवि के श्रेय: Guangzhou Cheung Ying Design Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director: Zhiji Dong Designer: Lu Gu
परियोजना का नाम: Hocan Healthy
परियोजना का ग्राहक: Guangzhou Cheung Ying Design Co., Ltd.


Hocan Healthy IMG #2
Hocan Healthy IMG #3
Hocan Healthy IMG #4
Hocan Healthy IMG #5
Hocan Healthy IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें