भविष्य के मुख्यालय समुदाय: एक अद्वितीय और नवाचारी डिजाइन

जेडयूपी द्वारा डिजाइन की गई भविष्य के मुख्यालय समुदाय

भविष्य के मुख्यालय समुदाय एक अद्वितीय और नवाचारी डिजाइन है जिसे जेडयूपी ने तैयार किया है। यह डिजाइन आधुनिक शहरी छाप और स्थानीय संस्कृति के मेल को प्रेरित करता है।

भविष्य के मुख्यालय समुदाय डिजाइन की अद्वितीयता इसकी विशेषताओं में है। हांगज़ो चीन की डिजिटल अर्थव्यवस्था का एक अग्रणी शहर है। 20 वर्षों के विकास के बाद, सीबीडी को उद्यमों और प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए नई जगह की आवश्यकता है। यह परियोजना झेजियांग प्रांत की पहली मुख्यालय समुदाय है, जिसमें एक खुला और सहिष्णु औद्योगिक पारिस्थितिकी है जो अग्रणी उद्यमों और स्टार्ट-अप्स को साझा विकास और संवाद के लिए आकर्षित करता है।

यह परियोजना हांगज़ो के सीबीडी क्षेत्र में स्थित है। इस परियोजना के लिए बुद्धिमान बड़े डेटा विश्लेषण और मुख्य शहर केंद्र के आस-पास के क्षेत्रों पर अनुसंधान के माध्यम से, हमने नवाचार मुख्यालय समुदाय के विकास दिशा को स्पष्ट किया है।

यह डिजाइन परियोजना सभी पक्षों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करती है, और विशाल प्रारंभिक निवेश की स्थिति में शहरी डिजाइन दिशानिर्देशों और सम्पूर्ण प्रक्रिया परामर्श के माध्यम से समग्र कार्यान्वयन सुनिश्चित करती है।

हांगज़ो चीन की डिजिटल अर्थव्यवस्था का एक अग्रणी शहर है। 20 वर्षों के विकास के बाद, सीबीडी को उद्यमों और प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए नई जगह की आवश्यकता है। यह परियोजना झेजियांग प्रांत की पहली मुख्यालय समुदाय है, जिसमें एक खुला और सहिष्णु औद्योगिक पारिस्थितिकी है जो अग्रणी उद्यमों और स्टार्ट-अप्स को साझा विकास और संवाद के लिए आकर्षित करता है।

इस डिजाइन का स्वामित्व जेडयूपी के पास है, 2022। इस डिजाइन को 2022 में ए' सिटी प्लानिंग और अर्बन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचारिता की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: ZUP
छवि के श्रेय: Image#1:All images,ZUP,2022. Image#2:All images,ZUP,2022. Image#3:All images,ZUP,2022. Image#4:All images,ZUP,2022. Image#5:All images,ZUP,2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Project Leader: Sang Wanchen Chief Planners: Kang Lei, Shi Tuo, Wu Xiaochun Planners: Yang Huiying, Liu Manyun, Fang Junhang, Wu Xiajing
परियोजना का नाम: Future Headquarters Community
परियोजना का ग्राहक: ZUP


Future Headquarters Community IMG #2
Future Headquarters Community IMG #3
Future Headquarters Community IMG #4
Future Headquarters Community IMG #5
Future Headquarters Community IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें