Cloud Atlas: एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन द्वारा Matrix Design

शहर, स्थापत्य, परिदृश्य और अंतरिक्ष के बीच संवाद को बढ़ावा देने का एक अद्वितीय तरीका

Cloud Atlas, Matrix Design द्वारा डिज़ाइन की गई एक अद्वितीय और आकर्षक डिज़ाइन है, जिसने शहर, स्थापत्य, परिदृश्य और अंतरिक्ष के बीच संवाद को बढ़ावा दिया है। यह डिज़ाइन न केवल शहर के अतीत को ट्रेस करती है, बल्कि वर्तमान पर भी ध्यान केंद्रित करती है, और भविष्य के आवासीय रुझानों को अधिक कल्पनाशील बनाती है।

Cloud Atlas परियोजना का स्थान Qidong शहरी क्षेत्र के कोर क्षेत्र में है, जहां परिपक्व जीवन का माहौल है और यह यांगज़ी नदी डेल्टा में कोर शहर क्लस्टर के विस्तार पर स्थित है। इसके पास विशाल विकास की क्षमता है और इसका भविष्य उज्ज्वल है।

इस परियोजना में मुख्य रूप से लकड़ी की विनियर, पत्थर, विशेष पेंट, हस्तनिर्मित ईंट, मोज़ेक, वॉलपेपर हार्ड कवर, धातु का उपयोग किया गया है। परियोजना कुल 1221 वर्ग मीटर को कवर करती है।

व्हेल एक विशाल प्राचीन प्राणी है जो समुद्र में जन्मा है, इसका स्वतंत्र रूप से कूदने वाला शरीर जीवन की आगे बढ़ने की शक्ति का प्रतीक है। यह हल्के और भारी के बीच एक सही संतुलन प्राप्त करता है, और यह रेत के मेज क्षेत्र में कला के झूलों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बन गया है।

डिज़ाइन को वाणिज्यिक सोच के साथ अंतरिक्ष में लाने के बाद, यह एक नई दुनिया का निर्माण करता है, न केवल डिज़ाइन की भावना का प्रवेश, बल्कि भी मुक्त-भावनात्मक स्टॉकिंग क्षेत्र। गर्म रंग अंतरिक्ष की थीम में एम्बेडेड होते हैं, और जीवन की सूक्ष्म भावना एकल सोफा और एकल कुर्सी में बहती है।

इस डिज़ाइन के लिए इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी और कॉपीराइट क्रेडिट्स Shi Xiang Wan He, 2021 के नाम पर हैं। यह डिज़ाइन 2022 में A' Interior Space, Retail and Exhibition Design Award में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित की गई थी।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Matrix Design
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Shi Xiang Wan He, Cloud Atlas, 2021. Image #2: Photographer Shi Xiang Wan He, Cloud Atlas, 2021. Image #3: Photographer Shi Xiang Wan He, Cloud Atlas, 2021. Image #4: Photographer Shi Xiang Wan He, Cloud Atlas, 2021. Image #5: Photographer Shi Xiang Wan He, Cloud Atlas, 2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Wang Guan Liu Jianhui Wang Zhaobao
परियोजना का नाम: Cloud Atlas
परियोजना का ग्राहक: Matrix Design


Cloud Atlas IMG #2
Cloud Atlas IMG #3
Cloud Atlas IMG #4
Cloud Atlas IMG #5
Cloud Atlas IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें