चुनजिन सन द्वारा डिजाइन की गई चांगजोऊ झिमु स्पा

एक अद्वितीय और गहन अनुभव के लिए डिजाइन की गई यह स्पा

चुनजिन सन द्वारा डिजाइन की गई चांगजोऊ झिमु स्पा, एक अद्वितीय और गहन अनुभव प्रदान करती है। इसका डिजाइन बाहरी दुनिया की अशांति और शोर को कम करने के लिए एक अद्वितीय, रहस्यमयी, और गहन स्थल बनाता है।

इस परियोजना का मुख्य सामग्री इटालियन पत्थर पाउडर पेंट, मोटी एल्युमिनियम प्लेट पाउडर कोटिंग, दर्पण स्टेनलेस स्टील, पत्थर, और एलईडी स्क्रीन है। यह परियोजना कुल 1000 वर्ग मीटर का कवर करती है।

डिजाइनर चुनजिन सन ने इस डिजाइन की प्रेरणा तेज किनारों और कोनों, जोरदार शरीर, मोटी सामग्री, और हल्के माहौल और बनावट से ली है, जो संयमित कोमलता को पुनः उत्पन्न करते हैं।

इसकी अद्वितीयता इसके "आंतरिक वास्तुकला" डिजाइन दृष्टिकोण से विकसित आंतरिक स्थान में है। विशाल मात्रा, स्तूपित मोटी कंक्रीट, और कोनीय रूपरेखाएं इस शैली को सौंदर्यशास्त्रीय शब्दों में वर्णन करने में कठिनाई होती है। हालांकि, इन साइ-फ़ाई दृश्यों की आकर्षण और झटका एक शुद्ध रूप से कठोर और सुंदर स्थानीय अनुभव दिखाता है।

डिजाइन प्रक्रिया में, डिजाइनरों ने मानव सुंदरता के सार की व्याख्या करने का कठिनाई से प्रयास किया, पुरुष और महिला के अमूर्त अर्थ में मानव प्रकृति की अवधारणाओं को तोड़कर, सुपरिम्पोज़ और पुनर्गठन करके अधिक ठोस स्थानीय विशेषताओं को प्राप्त किया। लॉबी, दीवारें, पासेज, स्वागत क्षेत्र और अन्य स्थलों को कठोर वर्गाकार ब्लॉक में प्रसंस्कृत किया गया है, गर्म ग्रे पत्थर पाउडर पेंट फिनिश के साथ, और दीवारों पर पत्थरों के स्केल, जैसे रेगिस्तान में पहाड़ और चट्टानें।

यह परियोजना सितम्बर 2019 में चांगजोऊ में शुरू हुई थी और अप्रैल 2020 में चांगजोऊ में समाप्त हुई। इस परियोजना के लिए चुनजिन सन के मुख्य डिजाइनर थे और लियांग मेई सहायक डिजाइनर थे।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई। इसके छवियों का कॉपीराइट मिंग चेन, 2020 के पास है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Chuanjin Sun
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Ming Chen, Changzhou Zhimu Spa, 2020. Image #2: Photographer Ming Chen, Changzhou Zhimu Spa, 2020. Image #3: Photographer Ming Chen, Changzhou Zhimu Spa, 2020. Image #4: Photographer Ming Chen, Changzhou Zhimu Spa, 2020. Image #5: Photographer Ming Chen, Changzhou Zhimu Spa, 2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Chief Designer: Chuanjin Sun Assistant Designer: Liang Mei
परियोजना का नाम: Changzhou Zhimu Spa
परियोजना का ग्राहक: Chuanjin Sun


Changzhou Zhimu Spa IMG #2
Changzhou Zhimu Spa IMG #3
Changzhou Zhimu Spa IMG #4
Changzhou Zhimu Spa IMG #5
Changzhou Zhimu Spa IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें