द हायट रेजिडेंस: एक अद्वितीय और बहुमुखी घर डिजाइन

ली लांग द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और बहुमुखी घर

द हायट रेजिडेंस, ली लांग द्वारा डिजाइन किया गया, विभिन्न आयु वर्ग के परिवार के सदस्यों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने का एक अद्वितीय तरीका प्रस्तुत करता है। यह डिजाइन अगले 20 वर्षों के लिए एजिंग जीवन के लिए उपयुक्त है, साथ ही विभिन्न आयु वर्ग के परिवार के सदस्यों की विभिन्न मांगों को पूरा करता है।

यह परियोजना विभिन्न परिवार के सदस्यों की विभिन्न आवश्यकताओं को अधिकतम रूप से पूरा करती है, उन्हें एक-दूसरे के साथ रहने देती है जबकि उनके पास अपने अपने स्वतंत्र स्थान होते हैं। यह अगले 20 वर्षों के लिए एजिंग जीवन के लिए उपयुक्त है, साथ ही विभिन्न आयु वर्ग के परिवार के सदस्यों की विभिन्न मांगों को पूरा करता है। डिजाइन टीम ने मूल अलग-अलग तीन मंजिला पैटर्न को तोड़कर विभिन्न आकार और आकारों के साथ मंजिल के डिजाइन के माध्यम से समृद्ध स्थानिक स्तरों का निर्माण किया है, जो विभिन्न दिशाओं में विस्तारित होता है।

यह परियोजना कुल 360 वर्ग मीटर का कवर करती है। इस परियोजना के डिजाइन टैग्स में इंटीरियर, डिजाइन, हाउस, मिक्स और मैच शैली शामिल हैं। डिजाइन टीम के सदस्यों में ली लांग और चेन वेनहुआ शामिल हैं।

यह परियोजना मार्च 2020 में चांगशा में शुरू हुई थी और जनवरी 2021 में चांगशा में समाप्त हुई। डिजाइनर द्वारा इस डिजाइन के लिए किए गए अध्ययन के अनुसार, डिजाइन टीम ने मौजूदा कंक्रीट सीढ़ी को तोड़कर लिफ्ट को बिना किसी बाधा के स्थापित करने के लिए जगह बनाई, लॉबी और संग्रहण क्षेत्र के लिए जगह बनाई।

इस डिजाइन की विशेषता यह है कि यह विभिन्न परिवार के सदस्यों की विभिन्न आवश्यकताओं को अधिकतम रूप से पूरा करती है, उन्हें एक-दूसरे के साथ रहने देती है जबकि उनके पास अपने अपने स्वतंत्र स्थान होते हैं। यह अगले 10-20 वर्षों के लिए एजिंग जीवन के लिए उपयुक्त है, साथ ही विभिन्न आयु वर्ग के परिवार के सदस्यों की विभिन्न मांगों को पूरा करता है।

यह डिजाइन A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार 2022 में आयरन पुरस्कार से सम्मानित हुई है। आयरन A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के लिए योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: LI Lang
छवि के श्रेय: LI Lang
परियोजना टीम के सदस्य: Li Lang,Chen Wenhua
परियोजना का नाम: The Hyatt Residence
परियोजना का ग्राहक: LI Lang


The Hyatt Residence IMG #2
The Hyatt Residence IMG #3
The Hyatt Residence IMG #4
The Hyatt Residence IMG #5
The Hyatt Residence IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें