सिशुओ: एक अनोखी डिजाइन की यात्रा

केवेई वांग द्वारा अभिनव डिजाइनिंग का प्रयोग

सिशुओ, एक विक्रय कार्यालय की योजना, जिसे कला, संस्कृति और प्रकृति के संगम पर आधारित किया गया है।

जीवन के स्वर नाव में ठहरते हैं। पुस्तक एक अत्यंत संक्षिप्त अवधारणा है, जो शांतिपूर्ण रूप से शहर के स्वभाव और अर्थ को एकीकृत करती है, साथ ही समुदाय के सांस्कृतिक जीवन और गुणवत्ता स्वाद की सेवा करती है। सिशुओ परियोजना सोंगशान झील के निकट स्थित है, सुंदर दृश्य, स्थान का लाभ अद्वितीय है। प्रकृति, संस्कृति, कला के केंद्र में, पूर्वी संस्कृति के आधार पर एक नया अनुभव स्थल, जो विक्रय सामग्री को ध्यान में रखता है, लोगों की सामाजिक और मानसिक स्तर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए।

सिशुओ परियोजना प्राकृतिक संस्कृति और कला और अंतर्राष्ट्रीय पूर्वी संस्कृति के केंद्र में है। एक नया अनुभव स्थल जो विक्रय सामग्री को ध्यान में रखता है, एक नया कला अनुभव केंद्र जो एक पुस्तकालय, एक कला संग्रहालय, एक साहित्यिक और उत्कृष्ट सम्मेलन स्थल और सब कुछ एक ही है, एक मध्यम उच्च, विषयवस्तु समुदाय गुणवत्ता बनाता है।

नाव-आकार की संगमरमर ने एक भावुक स्थान बनाया, जैसे कि यह अंतरिक्ष का एक व्युत्पन्न है। यह मानो एक स्याही और दृश्य चित्र में चलने की तरह है, एक आधुनिक वातावरण का अंदर और बाहर का चित्रण। "सोचना - खोज" की स्थापना अंतरिक्ष के मध्य में स्थित है, जो परिदृश्य और मानवता के बीच संबंध, कविता और प्राचीन चित्रों की धरोहर को दर्शाती है।

एक विशाल हेलो उपकरण नाव के अंदर लाया गया है। आकाश प्रकाश और छेदन के कारण स्थान में प्रकाश और छाया में अचानक परिवर्तन होता है। छत की व्यापक घोंसला और वृत्ताकार प्रकाश एक ऐसे स्थान को बनाते हैं जो बाहरी दुनिया के लिए एक लंबवत नाली की तरह दिखता है।

डिजाइन एक वाहक होती है जो जरूरतों को पूरा करती है। डिजाइन इन सामाजिक मूल्यों को स्पर्श कर सकती है, स्वीकार कर सकती है, और यहां तक कि स्थायी और दृढ़ हो सकती है। संक्षेप में, समाज और डिजाइन एक-दूसरे को प्रभावित करते हैं, एक-दूसरे को बढ़ावा देते हैं, और एक-दूसरे का विकास करते हैं, और सामान्य रुझान घुरने वाला होता है। इसलिए, डिजाइन को समाज से अलग नहीं किया जा सकता, और समाज को डिजाइन से अलग नहीं किया जा सकता।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की गई है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: KEWEI WANG
छवि के श्रेय: mage #1: Photographer WYAP Wenyao Mirror, 2012.
परियोजना टीम के सदस्य: Kewei Wang
परियोजना का नाम: Sishuo
परियोजना का ग्राहक: KEWEI WANG


Sishuo IMG #2
Sishuo IMG #3
Sishuo IMG #4
Sishuo IMG #5
Sishuo IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें