21वीं सदी की शाकाहारी भोजनालय की अद्वितीय डिजाइन

डिजाइनर टिंग फाई चु ने बौद्ध धर्म से प्रेरित होकर बनाई लोटस की अद्वितीय डिजाइन

मकाऊ में स्थित इस शाकाहारी भोजनालय की डिजाइन में लोटस का चित्रण किया गया है, जिससे भोजनालय में अत्यधिक शांत वातावरण बनता है।

टिंग फाई चु ने मकाऊ के प्रसिद्ध शाकाहारी भोजनालय को 21वीं सदी में ले जाने का प्रयास किया है। इस नए शाखा भोजनालय की डिजाइन को लोटस के रूप में बनाया गया है, जिससे लोगों के इंद्रियों को उत्तेजित किया जा सके। इस प्रेरणा से, डिजाइन टीम ने लोटस की छवि को सामग्री, पैटर्न और रूपों में परिवर्तित किया है।

इस भोजनालय की डिजाइन में लोटस का विस्तार किया गया है, जो बौद्ध धर्म से गहरे ताल्लुकात रखता है। इससे डिजाइन टीम ने भोजनालय के असाधारण शांत वातावरण को उत्पन्न किया है। लेजर कट मेटल लोटस पैटर्न और स्मूथ नीले उपहोलस्टरी ने एक जैविक, प्राकृतिक सुरुचि पैदा की है।

इस डिजाइन की सबसे बड़ी चुनौती विशेष लाइटिंग थी, विशेष रूप से निर्माण और स्थापना की कस्टम मेड प्रक्रिया। स्थापना के दौरान विशेष लाइटिंग के वजन को भी हल करने की आवश्यकता थी।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जिबिशन डिजाइन अवार्ड में सिल्वर अवार्ड से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: उन शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती हैं, उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर दर्शाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ting Fai Chu
छवि के श्रेय: none
परियोजना टीम के सदस्य: Ao Yeung Lai I
परियोजना का नाम: Love Veggie
परियोजना का ग्राहक: Ting Fai Chu


Love Veggie IMG #2
Love Veggie IMG #3
Love Veggie IMG #4
Love Veggie IMG #5
Love Veggie IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें