जियांगनान की संस्कृति से प्रेरित: पोएटिक मून हांगचेंग मेंशन

द डिज़ाइन कोड कंपनी द्वारा एक अनूठी डिज़ाइन प्रस्तुति

जियांगनान क्षेत्र की संस्कृति, कला और जीवनशैली से उपजी शालीनता और सूक्ष्मता ने द डिज़ाइन कोड कंपनी को पोएटिक मून हांगचेंग मेंशन के लिए प्रेरित किया है। इस डिज़ाइन में जियांगनान की विशेषताओं को आधुनिक शैली में पिरोया गया है।

यह सेल्स ऑफिस अपने आंतरिक डिज़ाइन के माध्यम से वास्तुकला के मूल विचार को विरासत में लेता है और प्रदर्शित करता है। इसमें जियांगनान की प्राकृतिक सुंदरता और वेस्ट लेक की विशेषताओं को आंतरिक रूप से दर्शाया गया है। उच्च भवनों की पंक्तियों वाले नए शहर में वेस्ट लेक के परिदृश्य के साथ एक काव्यात्मक स्थान कैसे बनाया जाए, इस पर डिज़ाइनर की सावधानीपूर्ण सोच को दर्शाता है।

इस सेल्स ऑफिस की अनूठी विशेषताएं इसके आंतरिक डिज़ाइन में निहित हैं, जहां जियांगनान क्षेत्र की स्थानीय विशेषताओं को रेशमी पर्दों और प्राचीन लकड़ी के टोन के माध्यम से दर्शाया गया है। कला की वस्तुओं के लिए जियांगनान क्षेत्र के खुरदरे पत्थर और लॉग्स का उपयोग किया गया है, जो इसकी स्थानीय विशेषताओं और अनूठे आकर्षण को प्रदर्शित करते हैं।

डिज़ाइन की यह परियोजना 428 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैली हुई है और इसमें वेस्ट लेक के इतिहास, परंपराओं और विशेषताओं पर गहन अध्ययन किया गया है। जियांगनान के उद्यानों की लय और अनुपात की समझ को अंतरिक्ष लेआउट, बहाव रेखाओं और रूप संविधान के माध्यम से अंतरिक्ष में लय की भावना को प्रतिबिंबित करने के लिए देखा गया है।

इस डिज़ाइन को 2024 में 'ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्ज़िबिशन डिज़ाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। सिल्वर 'ए' डिज़ाइन अवार्ड उन उत्कृष्ट, रचनात्मक और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिज़ाइनों को दिया जाता है जो अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए प्रशंसा के पात्र हैं। ये डिज़ाइन अपने उत्कृष्टता के स्तर और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और आश्चर्य की भावना को प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ningjing Yang
छवि के श्रेय: Ningjing Yang
परियोजना टीम के सदस्य: Hardcover Design Director: Zhang Yongyi Main designer: Cong Zhengxuan Engineering Supervisor: Wang Chenglong Soft decoration Design Director: Lv Li
परियोजना का नाम: The Poetic Moon Hangcheng Mansion
परियोजना का ग्राहक: The Design Code CO.LTD


The Poetic Moon Hangcheng Mansion IMG #2
The Poetic Moon Hangcheng Mansion IMG #3
The Poetic Moon Hangcheng Mansion IMG #4
The Poetic Moon Hangcheng Mansion IMG #5
The Poetic Moon Hangcheng Mansion IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें