संत अंद्रिया: एक अद्वितीय और आकर्षक निवासीय इमारत

अल्बर्टो टोरेस द्वारा डिजाइन किया गया एक अनोखा और आकर्षक निवासीय इमारत

संत अंद्रिया, एक अद्वितीय और आकर्षक निवासीय इमारत, जिसे अल्बर्टो टोरेस ने डिजाइन किया है, नवाचार और डिजाइन की महत्वाकांक्षा वाले लोगों के लिए एक अद्वितीय और आकर्षक निवासीय समाधान प्रस्तुत करता है।

संत अंद्रिया का आयामी धारणा एक विशाल ऊर्ध्वाधर मोनोलिथ है, जिसे उसकी ऊर्ध्वाधर और क्षैतिज रेखाओं ने चिह्नित किया है। इसके बालकनियों में प्रत्यक्ष कंक्रीट स्लैब और लकड़ी के ब्रिसेस हैं, जो इमारत के फसाद को अद्वितीय बनाते हैं और इसमें गति की भावना लाते हैं। प्रवेश को एक बड़े लकड़ी के आयतन द्वारा चिह्नित किया गया है, जो सड़क की ओर बढ़ता है और निवासियों का स्वागत करता है।

इस इमारत में हमने उत्पादों और समापनों की गुणवत्ता का सम्मान किया है। इसके लिए, फसादों में सिरेमिक टाइल्स, प्रत्यक्ष कंक्रीट और लकड़ी के ब्रिसेस का उपयोग किया गया है।

यह विकास एक निवासीय इमारत का हिस्सा है, जिसमें 16 मंजिलें हैं, प्रत्येक मंजिल पर एक अपार्टमेंट है। प्रत्येक अपार्टमेंट में 200.00 वर्ग मीटर क्षेत्रफल है, सभी में तीन सुइट्स हैं। सामाजिक क्षेत्र में 70.00 वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्रफल है, जिसमें प्रवेश हॉल, एक बड़ा लिविंग रूम, गॉर्मेट स्थल और बालकनी शामिल हैं। साइट क्षेत्र 720,00 वर्ग मीटर है और सकल क्षेत्रफल: 4.940,00 वर्ग मीटर है।

संत अंद्रिया एक निवासीय इमारत है, जिसमें सोलह मंजिलें हैं, जो कैक्सियास डो सुल, रियो ग्रांडे डो सुल राज्य, ब्राजील के दक्षिणी अत्यधिक में स्थित है। डिजाइन का आयामी धारणा एक विशाल ऊर्ध्वाधर मोनोलिथ है, जिसे उसकी ऊर्ध्वाधर और क्षैतिज रेखाओं ने चिह्नित किया है। बालकनियों में प्रत्यक्ष कंक्रीट स्लैब और लकड़ी के ब्रिसेस हैं, जो इमारत के फसाद को अद्वितीय बनाते हैं, इमारत में गति की भावना लाते हैं। वास्तुकला शांत है, जहां प्रत्यक्ष कंक्रीट और लकड़ी के ब्रिसेस की सामग्री अपनी विशुद्धता दिखाती है।

यह डिजाइन 2022 में A' आर्किटेक्चर, बिल्डिंग और संरचना डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। वे कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Torres Arquitetos
छवि के श्रेय: Torres Arquitetos
परियोजना टीम के सदस्य: Architecture: Torres Arquitetos Architecture Interior Design: Paula de Carli Architecture Landscape Design: Audrey Bello Ramos Constructor: Exacta Engenharia
परियोजना का नाम: Sant Andrea
परियोजना का ग्राहक: Torres Arquitetos


Sant Andrea  IMG #2
Sant Andrea  IMG #3
Sant Andrea  IMG #4
Sant Andrea  IMG #5
Sant Andrea  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें