बांस की जोड़ की प्रेरणा से बनी यु रेन की मॉड्यूलर शेल्फ

इंटरनेट युग में छोटे परिवारों और किरायेदारों के लिए एक अनोखा और पर्यावरण के अनुकूल फर्नीचर समाधान

बांस की जोड़ एक मॉड्यूलर फर्नीचर है जो इंटरनेट वातावरण में छोटे आकार के परिवारों और किरायेदारों द्वारा उपयोग किया जाता है। इसे डीआईवाई द्वारा संगठित किया जा सकता है, और फ्लैट पैकेजिंग इसे परिवहन के लिए सुविधाजनक बनाती है।

बांस की जोड़ की डिजाइन बांस की जोड़ों से प्रेरित है। बांस की जोड़ें उजागर होती हैं, और बांस थोड़ा ऊंचा होता है, और इसमें जन्मजात जोड़ होते हैं, जिसे सत्यनिष्ठा का प्रतीक माना जाता है। बांस को चीन में बांस का सज्जन कहा जाता है। प्राचीन चीनी कवि सु शी ने बांस से प्यार किया और लिखा: मांस के बिना खाने से बेहतर है कि बांस के बिना न रहें।

बांस की जोड़ के समर्थन डंडों को बांस की जोड़ की तरह डिजाइन किया गया है, और लैमिनेट्स को उनके स्वयं के गुरुत्वाकर्षण के कारण उपकरणों के बिना स्थापित किया जा सकता है। जब उत्पाद घिस जाता है, तो उपयोगकर्ता मॉल में सहायकों को प्रतिस्थापन या पुनर्चक्रण के लिए भेज सकते हैं।

बांस की जोड़ में पर्यावरण के अनुकूल सॉलिड वुड पैनल, मेटल समर्थन डंडे और हेड नॉब्स शामिल हैं। पर्यावरण संरक्षण शीट में छेद होते हैं, और छेदों में रबर पैड लगे होते हैं, जो शीट और मेटल समर्थन डंडे के बीच संबंध को मजबूत कर सकते हैं।

वर्तमान सामाजिक वातावरण में, छोटे आकार के मकान और किराए के मकान बहुत सारे युवाओं की पसंद बन गए हैं। इंटरनेट के विकास के साथ, फ्लैट-पैकेज्ड फर्नीचर भी एक अपरिहार्य विकास प्रवृत्ति है, जो उत्पाद उत्पादन के मानकीकरण और स्केल को साकार कर सकती है, और गोदाम और लॉजिस्टिक्स की लागत को कम कर सकती है। उपकरण-मुक्त स्थापना और मॉड्यूलर संगठन उपयोगकर्ताओं को आसानी से स्थापना करने की अनुमति देते हैं और सहयोगियों को अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इसका उपयोग करने की अनुमति देते हैं। उपयोगकर्ता मॉल में आवश्यकतानुसार व्यक्तिगत प्लेट और मेटल डंडे खरीद सकते हैं।

यह परियोजना 2021 में शेंज़न में फरवरी में शुरू हुई और जुलाई 2021 में शेंज़न में समाप्त हुई। इस डिजाइन को 2022 में ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित किया गया। ब्रोंज ए' डिजाइन अवार्ड: ऐसे उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करते हुए, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना का नाम: Bamboo Joint
परियोजना का ग्राहक: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd


Bamboo Joint IMG #2
Bamboo Joint IMG #3
Bamboo Joint IMG #4
Bamboo Joint IMG #5
Bamboo Joint IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें