प्रकाश का दृष्टिकोण: एक बहुकार्यी बाज़ू टेबल

यु रेन द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और कलात्मक निर्माण

यु रेन द्वारा डिजाइन किया गया "प्रकाश का दृष्टिकोण" एक बहुकार्यी बाज़ू टेबल है, जो सरल ज्यामितीय सौंदर्यशास्त्र और प्रकाशिकी को अद्वितीय रूप से एकीकृत करता है।

डिजाइन की प्रेरणा हिमालय में पाए जाने वाले एक यूनिकॉर्न से ली गई है, जो रंगों में बदल सकता है, सुंदरता और शुद्धता का प्रतीक होता है, ठीक वैसे ही जैसे प्रकाश का दृष्टिकोण, जो समय के आश्चर्यजनक संबंध के माध्यम से अन्वेषणात्मक अनुभव उत्पन्न करता है।

प्रकाश का दृष्टिकोण एक बहुकार्यी बाज़ू टेबल है, जो उत्कृष्टता के साथ प्रकाश स्रोत कार्यक्षमता को उत्पाद आकार में एकीकृत करता है। यह न केवल मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करता है, बल्कि लोगों को अनुभव और खुशी की भी अनुभूति देता है। इसकी रंग समन्वय प्रणाली बहु-परिदृश्य उपयोग के लिए उपयुक्त है।

प्रकाश कोण बहुकार्यी बाज़ू टेबल को तीन रंगीन स्टेनलेस स्टील के समर्थन डंडों के रूप में बनाया गया है, और एक वृत्ताकार ट्रे को संग्रहण कार्य के लिए पैनल के रूप में उपयोग किया गया है। ट्रे और समर्थन डंड एक बेलनाकार धातु एकीकृत टुकड़े द्वारा जोड़े गए हैं। समर्थन डंड से प्रकाश स्रोत विस्तार हाथ बढ़ाएं और गोलीय लैंपशेड से जोड़ें। उपयोगकर्ता गेंद की रोशनी की सतह को छूकर गेंद की रोशनी के प्रकाशन कार्यक्षमता के स्विच को नियंत्रित कर सकता है।

यह प्रोजेक्ट शेंज़न में जून 2022 में शुरू हुआ था और सितंबर 2022 में शेंज़न में पूरा हुआ। इस डिजाइन के पीछे की अध्ययन यात्रा ने हमें बताया कि विश्व तेजी से बदल रहा है और हमें लगातार अनुकूलित होने की आवश्यकता है, जिससे हमें अपने घर से अधिक और अधिक अपेक्षाएं होती हैं। हमें उम्मीद है कि हम अपने दैनिक जीवन में ऐसे आश्चर्यजनक तत्व लाएंगे जो लोगों की खुशहाली को बढ़ाएंगे।

साधारणतः, "सरल ज्यामितीय सौंदर्यशास्त्र और प्रकाशिकी" के एकीकरण को साकार करना, दो मूलभूत कार्यों को ठीक से जोड़ना, न केवल मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करना, बल्कि उपयोगकर्ताओं को खेल, खुशी देने के लिए अधिक अनुसंधान की सबसे बड़ी चुनौती है।

यह डिजाइन 2023 में A' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Yu Ren Yu Liang
परियोजना का नाम: Perspective Of Light
परियोजना का ग्राहक: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd


Perspective Of Light IMG #2
Perspective Of Light IMG #3
Perspective Of Light IMG #4
Perspective Of Light IMG #5
Perspective Of Light IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें