अद्वितीय और आकर्षक निजी स्थान की डिजाइन: C01

लियांग चेन के द्वारा निर्मित अद्वितीय और आकर्षक निजी स्थान

लियांग चेन ने एक अद्वितीय और आकर्षक निजी स्थान की डिजाइन की है, जिसे C01 कहा जाता है। यह डिजाइन एक निजी स्थान की भावना को उत्कृष्ट रूप से प्रस्तुत करती है, जिसे वह अपने डिजाइन के प्रारंभिक बिंदु के रूप में मानते हैं।

यह घर भूमि के ऊपर एक स्तर और भूमिगत दो स्तरों में विभाजित है। यहाँ एक डूबा हुआ आँगन है जिसका आंतरिक क्षेत्रफल लगभग 300 वर्ग मीटर है। लियांग ने एक ऐसे स्थान की कल्पना की जिसमें कुछ भी नहीं हो। यह स्थान सर्वोत्तम होना चाहिए, सभी सजावटी सामग्री को त्याग देना चाहिए, और वास्तुकला के स्थान संगठन के दृष्टिकोण से शुरू होना चाहिए।

अंत में, जब वह डिजाइन योजना को स्केच कर रहे थे, तो उन्होंने स्केच पर सोने की एक छूं आउटलाइन की, और अंततः पहले मंजिल के स्थान में सोने के पश्चिमी रसोई की डिजाइन योजना तैयार की, जिससे स्थान की आनंददायकता और कलात्मक भावना बढ़ी।

उन्होंने आधे आर्क की गणना की, स्थानिक संबंध में सामग्री की विशेषताओं का सम्मान किया, और रंग पर कुछ प्रवृत्तियाँ और कम शुद्धता नियंत्रण किए, ताकि सामग्री की अधिकतम संभावना को पूरी तरह से रंग में प्रतिबिंबित किया जा सके।

लियांग ने मेजबानी की स्टूडियो और पुरुष मेजबान के चाय कक्ष, साथ ही एक आरक्षित अतिथि कक्ष की व्यवस्था की। स्टूडियो में, उन्होंने एक पूरी शीर्ष पुस्तकालय के साथ सीढ़ी और एक पूरी शीर्ष मदिरा अलमारी डिजाइन की। उन्होंने कुछ विशेष फर्नीचर भी डिजाइन किया, जैसे कि एक विनाइल के साथ साइड कैबिनेट और एक कैबिनेट जिसे कार्यपठ के रूप में उपयोग किया जा सकता है।

इस परियोजना को 2020 की शुरुआत में लियाओनिंग प्रांत के आंशन शहर में शुरू किया गया था और यह 2020 के अंत तक पूरा हो जाएगा। यह डिजाइन ब्रॉन्ज ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार 2022 में पुरस्कृत की गई थी।

इस डिजाइन की छवियों में कॉपीराइट है। यदि आपको इसे पुनः प्रकाशित करने या प्रकाशित करने की आवश्यकता है, तो कृपया हमसे ssadstudio@qq.com पर संपर्क करें। छवि के सभी कॉपीराइट SSAD STUDIO के अधीन हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: 梁晨
छवि के श्रेय: image#1:Photographer, Mao Hongyi, image#2:Photographer, Mao Hongyi, image#3:Photographer, Mao Hongyi, image#4:Photographer, Mao Hongyi, image#5:Photographer, Mao Hongyi
परियोजना टीम के सदस्य: Wang Shixue Fu Shenglong Wang Hailong
परियोजना का नाम: C01
परियोजना का ग्राहक: 梁晨


C01 IMG #2
C01 IMG #3
C01 IMG #4
C01 IMG #5
C01 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें