AI Track of Go 2.0: चीनी संस्कृति का आधुनिक डिजिटल अभिव्यक्ति

Blackbow द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय डिजिटल कला प्रदर्शन

AI Track of Go 2.0, एक डिजिटल कला प्रदर्शन है जहां कला प्रौद्योगिकी और पारंपरिक चीनी संस्कृति ने मंच पर टक्कर ली है। यह प्रदर्शन चीनी गो संस्कृति और बुद्धिमत्ता को आधुनिक डिजिटल प्रौद्योगिकी के माध्यम से व्यक्त करने की Tencent Games की अवधारणा को दर्शाता है।

चीनी संस्कृति में, गो केवल एक बौद्धिक खेल नहीं है, बल्कि यह एक मानववादी परंपरा भी है। ताओवादी द्वंद्ववाद और खेल के उपयोग और चिंतन के संयोजन के साथ, नर्तकों के कृत्रिम बुद्धिमत्ता से बातचीत का प्रदर्शन एक चतुर दोहरी जगह में प्रस्तुत किया जाता है, जिसमें एक वास्तविक और एक काल्पनिक बोर्ड रूप होता है, जो प्राचीन चीनी चित्रों से प्रेरित है।

AI Track of Go 2.0 की अद्वितीय संपत्तियों में शामिल हैं: यह एक डिजिटल कला प्रदर्शन है जहां कला प्रौद्योगिकी और पारंपरिक चीनी संस्कृति ने मंच पर टक्कर ली है। यह इंटरैक्टिव प्रदर्शन Tencent की AI Fine Art और होलोग्राफिक प्रौद्योगिकी के आधार पर है, जो पारंपरिक चीनी संस्कृति और सबसे उन्नत प्रौद्योगिकी का चतुर संयोजन है, कला और प्रतिस्पर्धा की रणनीतियों के बीच प्रेरणा से उत्पन्न जटिलता, और मानव नर्तकों और कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रणालियों की सम्पूर्ण नृत्य विन्यास।

यह प्रदर्शन प्रौद्योगिकी: होलोग्राफिक प्रोजेक्शन बॉक्स का उपयोग करके बनाया गया है। सामग्री: प्रोजेक्शन नेट पर्दा, प्रोजेक्टर, फ्यूजन सिस्टम।

AI Track of Go 2.0 को प्रदर्शन मोड और फोटो मोड में दो भागों में विभाजित किया गया है। प्रदर्शन मोड में एक साथ लगभग 20 लोग नृत्य प्रदर्शन देख सकते हैं, और फोटो मोड में एक साथ लगभग 25 लोग इसे अनुभव कर सकते हैं। प्रदर्शन मंच - होलोग्राफिक बॉक्स के चारों ओर एल-आकार में जुड़े स्थलों के द्वारा। दर्शन कॉरिडोर की शीर्ष संरचना को अनुकूलित किया गया है ताकि दर्शन कॉरिडोर की फ्रेम संरचना को बनाए रखा जा सके, और शीर्ष को एक मुलायम सामग्री के साथ एक लकड़ी की संरचना से बदल दिया गया है।

पूरा अनुभव तीन मिनट का होता है, और नृत्य प्रदर्शन ढाई मिनट का होता है। स्क्रीन सबटाइटल से अभिनेताओं की उपस्थिति, पारंपरिक चीनी चित्रकला स्क्रीन पृष्ठभूमि से तारामंडल ब्रह्मांड, तकनीकी उपकरणों से मानव दर्शनों, और अंततः एल्गोरिदम दुनिया और डिजिटल सभ्यता में, पारंपरिक कड़ी से प्रौद्योगिकी ब्रह्मांड में परिवर्तन पूरा करते हैं। प्रदर्शन मोड के बाद के फुर्सत के समय में, दर्शक फोटो मोड में होलोग्राफिक बॉक्स में प्रवेश करके यादों के लिए तस्वीरें खींच सकते हैं।

इस प्रोजेक्ट का कॉपीराइट Tencent Game of Tencent Technology (Shenzhen) Co. 2020 के पास है। यह प्रोजेक्ट 2022 में A' Performing Arts, Stage, Style and Scenery Design Award में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित हुआ था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Joe Wang
छवि के श्रेय: IP belongs to Tencent Board
परियोजना टीम के सदस्य: Beijing Black Bow Cultural and Creative Production Team Artistic Director: Joe Wang Planner: Yujia Cao Planner: Shan Jiang Visual Designer: Sijia Li Visual designer: Xiaowei Zhang Visual designer: Jingyan Li Visual designer: Nuoqiu Wang Visual designer: Jiayi Lin Visual designer: Wenya Yi Visual designer: Xinya Zhang Visual designer: Yinghua Qiu Visual designer: Keyu Chen Video Producer: Bo Li Video producer: Chenfei Liu Space Designer: Xiaoying Huang Space designer: Yuhang Guo Technology Developer: Jinsong Kang Project Manager: Miao Jia Project Manager: Chao Lu Brand Promoter: Bo Yu Brand Promoter: Rui Liu Brand Promoter: Siyu Liang Choreographer: Tian Tian Musician: Liang Mao Dancer: Jiangyuemeng Wang Dancer: Gengjun Zhu Photographer: Jupeng Zhang
परियोजना का नाम: AI Track of Go 2.0
परियोजना का ग्राहक: Joe Wang


AI Track of Go 2.0 IMG #2
AI Track of Go 2.0 IMG #3
AI Track of Go 2.0 IMG #4
AI Track of Go 2.0 IMG #5
AI Track of Go 2.0 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें