संस्कृति और नवाचार का मिलाप: टाकानोरी उराता का 'मेटल' कप

जापानी डिजाइनर टाकानोरी उराता ने बाहरी गतिविधियों के लिए एक बहु-उद्देशीय कप डिजाइन किया है

जापानी डिजाइनर टाकानोरी उराता ने ब्रांड सनसेटक्लाइमक्स के लिए एक अद्वितीय कप डिजाइन किया है। यह कप बाहरी गतिविधियों, जैसे कि कैम्पिंग, के लिए डिजाइन किया गया है और इसका निर्माण टोक्यो के एक कारखाने में ध्यानपूर्वक किया गया है।

उराता का यह कप जापान में 100% निर्मित है, और इसे टोक्यो के एक कारखाने में एक-एक करके ध्यान से निर्मित किया गया है। यह कप उत्कृष्ट जंगरोधी गुणों वाले स्टेनलेस स्टील 304 से बनाया गया है और इसे मेटल स्पिनिंग प्रक्रिया द्वारा एक सुंदर आकार में ढाला गया है। इसकी समाप्ति बीड ब्लास्ट की गई है जिससे फॉर्म की छाया को अधिकतम रूप से बढ़ाया गया है। इसके नीचे एक सुरुचिपूर्ण ब्रांड लोगो डिजाइन किया गया है।

इस कप को एक कटोरी की तरह या एक अलग करने योग्य हैंडल के साथ उपयोग किया जा सकता है। अलग करने योग्य हैंडल को कप को संतुलित करने के लिए टाइटेनियम से बनाया गया है। जैसे कप, इसकी समाप्ति बीड ब्लास्ट की गई है जिससे फॉर्म की छाया को अधिकतम रूप से बढ़ाया गया है।

जब कप को खुली आग पर रखा जाता है, तो इसे एक हैंडल के रूप में उपयोग किया जा सकता है, और हैंडल को कप से सुरक्षित रूप से जोड़ा जा सकता है जिससे कि आप अपने भोजन को सुरक्षित रूप से खा सकें, जब आप गर्म सूप जैसी चीज़ें खा रहे हों। इसके अलावा, आपको अलग करने योग्य हैंडल को संग्रहित करने और संक्षिप्त रूप से ले जाने में आसानी होगी।

इस कप की विशेषताएं इसे अन्यों से अलग बनाती हैं, जिसमें बाहरी गतिविधियों के लिए डिजाइन, जापान में 100% निर्माण, और टोक्यो के एक कारखाने में एक-एक करके ध्यान से निर्माण शामिल हैं। इसका निर्माण स्टेनलेस स्टील 304 से किया गया है, जिसमें उत्कृष्ट जंगरोधी गुण होते हैं, और इसे मेटल स्पिनिंग प्रक्रिया द्वारा एक सुंदर आकार में ढाला गया है।

टाकानोरी उराता का यह 'मेटल' कप अपने अद्वितीय डिजाइन और उच्च गुणवत्ता के निर्माण के लिए 2022 में A' किचन फर्नीचर, उपकरण और फिक्सचर डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित हुआ है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Takanori Urata
छवि के श्रेय: sunsetclimax inc.
परियोजना टीम के सदस्य: Takanori Urata
परियोजना का नाम: Metal
परियोजना का ग्राहक: Takanori Urata


Metal IMG #2
Metal IMG #3
Metal IMG #4
Metal IMG #5
Metal IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें