स्वर्णिम समय: एक कला और आराम का संगम

टाइम हंग चेंग लिन द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय आवासीय घर

इस लेख में, हम टाइम हंग चेंग लिन द्वारा डिजाइन किए गए एक अद्वितीय आवासीय घर के बारे में विस्तार से बात करेंगे, जिसे "स्वर्णिम समय" कहा जाता है।

स्वर्णिम समय का निर्माण टाइम हंग चेंग लिन द्वारा किया गया था, जो एक प्रसिद्ध डिजाइनर हैं। यह घर एक कला और आराम का संगम है, जिसमें विभिन्न देशों की संस्कृति का मिलन है। इस घर की डिजाइन में सोने का उपयोग किया गया है, जो घर की कीमतीता को प्रतिबिंबित करता है।

यह घर एक क्रॉस-बॉर्डर कला के पुरुष मेजबान और एक पेशेवर प्रबंधक के लिए डिजाइन किया गया है, जो कंपनी को सार्वजनिक करने में मदद करती हैं। इस घर की डिजाइन में कला, विभिन्न देशों की संस्कृति, और आराम को मिलाया गया है।

इस घर की डिजाइन में सोने और गुलाबी सोने के नकली टाइटेनियम पैनल का उपयोग किया गया है जो ऐश्वर्य को दर्शाते हैं, काले और धूसर रंग का उपयोग स्थिरता को दर्शाने के लिए किया गया है, और सफेद रंग का उपयोग एक विशाल और उज्ज्वल महल का माहौल बनाने के लिए किया गया है।

इस घर की निर्माण प्रक्रिया में मुख्य रूप से लकड़ी का काम किया गया है, जिसके बाद प्राकृतिक पत्थर और बड़ी टाइलों का उपयोग किया गया है। इसके अलावा, दीवारों को सजाने के लिए वॉल कवरिंग का उपयोग किया गया है।

इस घर की डिजाइन में विशेष ध्यान दिया गया है कि यह अन्य घरों से भिन्न कैसे हो। इसमें एक अद्वितीय बौद्ध मंदिर और अतिथि कक्ष है, जिसमें पूर्वी बर्फ के दरारों की छवि है। इसके अलावा, यहां एक आधुनिक इतालवी रेस्तरां भी है, जिसमें मोज़ेक गुंबद, नव-शास्त्रीय झूमर और संगमरमर की मेज है।

इस घर की डिजाइन की प्रक्रिया में कई चुनौतियाँ आईं, जिन्हें टाइम हंग चेंग लिन ने सफलतापूर्वक पार किया। इनमें से कुछ चुनौतियाँ इस प्रकार हैं - मास्टर स्टूडियो की जाली आकृति को लकड़ी के काम से बनाना, जिसमें बदलाव और वक्रता को पूरी तरह से भावनाओं के आधार पर समायोजित किया गया था।

इस घर की डिजाइन का उद्देश्य एक कला, विभिन्न देशों की संस्कृति, और आराम का संगम सृजित करना था। इसके लिए, टाइम हंग चेंग लिन ने महसूस किया कि घर को सोने की तरह कीमती बनाना चाहिए, जो एक ऐश्वर्य और सुखदायी माहौल प्रदान करता है।

इस घर की डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार के लिए आयन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस पुरस्कार का उद्देश्य उन डिजाइनों को मान्यता देना है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, और जो बेहतर दुनिया के लिए योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Time Hung Cheng Lin
छवि के श्रेय: All image, photos and video's copyrights is belong to Time Hung Cheng Lin
परियोजना टीम के सदस्य: Time Hung Cheng Lin
परियोजना का नाम: 20210328 Golden Times
परियोजना का ग्राहक: Time Hung Cheng Lin


20210328 Golden Times IMG #2
20210328 Golden Times IMG #3
20210328 Golden Times IMG #4
20210328 Golden Times IMG #5
20210328 Golden Times IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें