अद्वितीय और रंगीन: चांगी लिन का "इम्प्रेशन" घर

यूरोप में रहने वाले एक कला प्रेमी जोड़े के लिए एक व्यक्तिगत और संवेदनशील डिजाइन

चांगी लिन ने एक अद्वितीय और रंगीन घर डिजाइन किया है, जो एक कला प्रेमी जोड़े की व्यक्तिगतता और रुचियों को प्रकट करता है।

यह घर ताइपेई के एक पुराने निवासी क्षेत्र में स्थित है और इसका डिजाइन एक कला प्रेमी जोड़े के लिए किया गया है जो कई वर्षों तक यूरोप में रह चुके हैं। जोड़े ने ताइवान वापस लौटने का फैसला किया, और उनकी सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता थी कि उनके पास एक ऐसा घर हो जो उनकी व्यक्तिगतता को व्यक्त करे। उनके पास अद्वितीयता और नई चीजों को आजमाने की अद्वितीय जिज्ञासा और उत्साह था। उन्होंने एक ऐसे घर में रहने का सपना देखा था, जो रंग और सृजनात्मकता से घिरा हो। मुख्य अवधारणा थी कि हर विभिन्न कोने में विशेष एक असीमित स्थान बनाना है।

इस डिजाइन की प्रमुख प्रेरणा चीनी बाग के पारंपरिक द्वार से ली गई है। धनुष की संरचना एक मार्ग बनती है, जो स्थान और स्थान के बीच होती है। हर कोई एक ओर से एक दृश्य देख सकता है, जो विपरीत ओर खड़े होने पर देखने से पूरी तरह से अलग होता है। यह भेदनीय धनुष एक सुंदर चित्र-समान दृश्य बनाता है।

सोफे पर बैठने के समय, बाईं ओर सूरज की रौशनी होती है, और दाईं ओर तीन-आयामी त्रिकोणीय कोरल लाल कैबिनेट और ग्लेज़ड नीले इतालवी मोज़ेक टाइल्स का स्वागत करते हैं, जो घर में पहली बार प्रवेश करते समय एक अद्भुत अनुभव बनाते हैं।

इस घर को एक निवासी क्षेत्र में एक जोड़े के लिए डिजाइन किया गया था। मुख्य विचार था कि विभिन्न सामग्री और रंगों के साथ खेलने का, और अपने-अपने क्षेत्रों के साथ अद्वितीय संबंध और विशेषताएं बनाने का। यह एक घर है जो उच्च घनत्व वाले शहरी जीवन के लिए एक आदर्श है, जिसमें एक तरल योजना नगर के बीच आनंद का एक स्वर्ग बनाती है। इस घर में चलते हुए, आपकी आंखें तुरंत दरवाजे के बगल में कोरल कैबिनेट की ओर खींची जाती हैं, जबकि दूसरी ओर एक शानदार शहर का दृश्य है, जिसे एक बहुत ही आरामदायक माहौल दिया गया है, और सारे स्थान के माध्यम से प्रकाश लाता है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में आयरन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को सम्मानित किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, जो बेहतर दुनिया की योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: GA DESIGN SHENGA INTERIOR
छवि के श्रेय: GA DESIGN SHENGA INTERIOR
परियोजना टीम के सदस्य: Designer : CHANG-I ,LIN
परियोजना का नाम: Impression
परियोजना का ग्राहक: GA DESIGN SHENGA INTERIOR


Impression IMG #2
Impression IMG #3
Impression IMG #4
Impression IMG #5
Impression IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें