चीनी कढ़ाई के ब्रांड 'Xiushanghua' के लिए नया कार्यस्थल

डिजाइनर्स Jiayi Lu, Xinyu Li और Miaomiao Lan द्वारा विकसित अद्वितीय ऑफिस इंटीरियर स्पेस

चीनी कढ़ाई ब्रांड 'Xiushanghua' के लिए एक नया कार्यस्थल बनाने की प्रक्रिया में डिजाइनर्स Jiayi Lu, Xinyu Li और Miaomiao Lan ने अपनी प्रेरणा सुज़ोऊ के एक छोटे शहर से ली, जहां कढ़ाई उद्योग अभी भी पिछड़ा हुआ है।

यह प्रोजेक्ट चीनी कढ़ाई ब्रांड 'Xiushanghua' के लिए एक नया कार्यस्थल बनाने का है, जिसका क्षेत्रफल 118.5 वर्ग मीटर है। इसमें ऑफिस, शोरूम, मीटिंग रूम, स्टूडियो और बोर्डिंग कास्ट रूम की आवश्यकताएं हैं। प्रोजेक्ट को मई 2021 में पूरा किया जाएगा। इसकी मूल भावना ने हमें प्रेरणा दी, यह एक ऐसी जगह बनाने की, जैसे फैशन वीक के शो में होता है, और इसे विविधता दी। यह कार्यस्थल हो सकता है, और यह शोप्लेस भी हो सकता है।

इस प्रोजेक्ट में मुख्य रूप से लकड़ी, स्टील और जिप्सम बोर्ड का उपयोग किया गया है। प्रोजेक्ट का आंतरिक क्षेत्र 118.5 वर्ग मीटर है और फर्श की ऊंचाई 0.7 मीटर है। गलियारे को उठाकर "T स्टेज" बनाया गया है, "T स्टेज" एक ऊंचाई का अंतर पैदा करता है, जो स्वाभाविक रूप से विभिन्न कार्यक्षेत्रों को अलग करता है।

इस कढ़ाई कला स्थल में, 'Xiushanghua' ब्रांड चीनी कढ़ाई उद्योग के एक बहुत ही पारंपरिक रूप से एक युवा और अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में परिवर्तन का अनुभव करता है।

यह प्रोजेक्ट डिसंबर 2020 में सुज़ोऊ, चीन में शुरू हुआ और मार्च 2021 में समाप्त हुआ। ब्रांड की मालिक एक दीर्घदृष्टि महिला है, वह अपने व्यापार को बाहर ले जाना चाहती है और इसे अधिक मूल्यवान बनाना चाहती है। इसलिए, उसकी शुरुआत अपने व्यापार को पुनः ब्रांडिंग करने से हुई, पारंपरिक कार्यस्थल को फैशन, अंतर्राष्ट्रीय और उन्नत बनाने की। मूल भावना ने हमें प्रेरणा दी, यह एक ऐसी जगह बनाने की, जैसे फैशन वीक के शो में होता है, और इसे विविधता दी। यह कार्यस्थल हो सकता है, और यह शोप्लेस भी हो सकता है।

इस डिजाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है, जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Suzhou SoFeng Design Co.,Ltd.
छवि के श्रेय: IMAGE: Xinyu Li and Miaomiao Lan
परियोजना टीम के सदस्य: Art Director: Jiayi Lu, Designer: Xinyu Li, Miaomiao Lan
परियोजना का नाम: Xiushanghua
परियोजना का ग्राहक: Suzhou SoFeng Design Co.,Ltd.


Xiushanghua IMG #2
Xiushanghua IMG #3
Xiushanghua IMG #4
Xiushanghua IMG #5
Xiushanghua IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें